×

Hero HF Deluxe 2023 : मात्र 5,000 रुपये पर खरीदे ये बाइक, 83 किलोमीटर प्रति लीटर का देती है शानदार माइलेज

Hero HF Deluxe 2023: अगर इस समय आप भी अपने लिए एक लो बजट, बेहतर माइलेज वाली बाइक की खोज कर रहें हैं तो जबरदस्त माइलेज देने के लिए पॉपुलर यह हीरो एचएफ डीलक्स गाड़ी आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Jyotsna Singh
Published on: 27 April 2023 5:34 PM GMT
Hero HF Deluxe 2023 : मात्र 5,000 रुपये पर खरीदे ये बाइक, 83 किलोमीटर प्रति लीटर का देती है शानदार माइलेज
X
Image: Social Media

New HF Deluxe 2023: भारत देश के टू व्हीलर ऑटोमोबाइल मार्केट में बड़ी और नामी कंपनियों में शुमार हीरो मोटोकॉर्प अपने बेहतरीन बाइक वेरिएंट के लिए जानी जाती है ! अत्याधुनिक तकनीक से लैस साथ ही जबरदस्त माइलेज देने वाली हीरो मोटोकॉर्प के वेरिएंट्स की मार्केट में लंबी रेंज मौजूद है। वैसे भी विकासशील देश भारत में फोर व्हीलर की तुलना में टू व्हीलर्स की खासा मांग रहती है। जिसके चलते ग्राहकों की रुचि को देखते हुए यहां कंप्यूटर बाइक्स का बाजार काफी विस्तृत है।

इस देश में ज्यादातर लोग आज भी अपनी फोर व्हीलर घर पर छोड़ कर स्कूटर बाइक, ऑटो रिक्शा या टैक्सी से ऑफिस या अपने दूसरे काम पर जाना ज्यादा मुफीद समझते हैं। वही एक बड़ी वजह यह भी है कि महंगे होते पेट्रोल के दाम ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा माइलेज वाले वेहीकल्स की ओर उनके झुकाव को और ज्यादा सुदृढ किया है। हीरो कंपनी अपनी इस किफायती बाइक सेगमेंट में 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली Hero HF Deluxe सेगमेंट की बंपर डिमांड के जरिए काफी पॉपुलैरिटी बटोर रही है। इसी कड़ी में कंपनी इस सेगमेंट पर अपने ग्राहकों के लिए एक सुविधाजनक फाइनेंस भी ऑफर कर रही है। अगर इस समय आप भी अपने लिए एक लो बजट, बेहतर माइलेज वाली बाइक की खोज कर रहें हैं तो जबरदस्त माइलेज देने के लिए पॉपुलर यह हीरो एचएफ डीलक्स गाड़ी आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। आइए जानते हैं Hero HF Deluxe से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

Hero HF Deluxe फीचर्स

Hero HF Deluxe के फीचर्स की बात करें तो इसका जबरदस्त माइलेज इस सेगमेंट को बेहतर बनाता है। Hero HF Deluxe साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ और बाइक गिरने पर इंजन बंद होने की सुविधा भी है। यह बाइक मोटरसाइकिल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और फ्यूल गेज के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हैलोजन हेडलाइट के साथ आती है। बाइक के इंजन में फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम और 'एक्ससेंस टेक्नोलॉजी' दी गई है। बाइक के टॉप वेरिएंट में आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी मिलता है, जिसे 'i3S' सिस्टम कहा जाता है।

Hero HF Deluxe इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स में कंपनी ने पावरफुल और स्ट्रॉन्ग इंजन दिया गया है। इस एचएफ डीलक्स बाइक का इंजन 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क पैदा कर सकता है। अगर इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी ने दावा किया है कि हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) की यह बाइक करीब 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी। इस बाइक में आपको i3S तकनीक वाला BS6, 100cc इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से बना है।

HF Deluxe Finance Plan

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को फाइनेंस पर खरीदने के लिए भी कंपनी द्वारा बेहतरीन फाइनेंस ऑफर पेश किया गया है। इस बाइक को फाइनेंस करवाने के लिए सबसे पहले अपने बैंक से संबंधित डॉक्यूमेंट्स देकर बैंक से लोन लेने के लिए केवाईसी अपडेट करवानी होगी। लोन की पुष्टि होने के बाद आपको बैंक को 9.7% की दर से ब्याज देना होगा। इसके बाद आपको हर महीने 2,161 रुपये की मासिक EMI देनी होगी। अब आप आसान किश्तों में 5000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के मालिक बन सकते हैं।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story