×

Hero HF Deluxe Price in India: हीरो मोटोकॉर्प ने शानदार अपडेट्स के साथ रिलॉन्च की अपनी मोस्ट पोपुलर बाइक, जानिए सब कुछ

Hero HF Deluxe Price in India: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोस्ट पोपुलर बाइक, न्यू हीरो एचएफ डीलक्स कंप्यूटर बाइक को शानदार अपडेट्स के साथ रिलॉन्च किया है। यह बाइक आपको नवीनतम तकनीकी फीचर्स के साथ आती है और इसकी कीमत भी प्रभावी है।

Jyotsna Singh
Published on: 6 Jun 2023 5:35 PM GMT
Hero HF Deluxe Price in India: हीरो मोटोकॉर्प ने शानदार अपडेट्स के साथ रिलॉन्च की अपनी मोस्ट पोपुलर बाइक, जानिए सब कुछ
X
Hero HF Deluxe Price in India (social media)

Hero HF Deluxe Price in India: यंगस्टर्स का क्रेज बन चुकी कम्यूटर बाइक्स की डिमांड दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इस सेग्मेंट में हीरो मोटोकॉर्प का कोई जवाब नहीं है। अपने स्मार्ट फीचर्स, जबरदस्त माइलेज और रियायती कीमतों जैसी खूबियों के चलते हीरो मोटोकॉर्प भारत में बढ़ते हुए दोपहिया वाहनों के बाजार में सबसे लोकप्रिय बाइक बन चुकी है। अपनी पॉपुलैरिटी और बढ़ती बिक्री को देखते हुए ये कंपनी लगातार नए मॉडल्स को लॉन्च कर रही है। इसी क्रम में अब हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपने मोस्ट पॉपुलर सेगमेंट हीरो एचएफ डीलक्स को नए अपडेट के साथ टू व्हीलर मार्केट में वापस लॉन्च किया है। अगर आप भी इस समय अपने लिए एक बेहतरीन कंप्यूटर बाइक लेने का विचार बना रहें हैं तो हीरो कंपनी का अपडेटेड वेरिएंट न्यू आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। कई खूबियों से लैस न्यू 2023 हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के दो वेरिएंट्स- किक-स्टार्ट और सेल्फ-स्टार्ट में मार्केट में उपलब्ध है। कंपनी ने इस बाइक में नए मानकों के अनुसार अपडेटेड इंजन के साथ ही कुछ ख़ास फीचर्स को भी शामिल किया है, जो कि इसे बतौर कम्यूटर बाइक काफी बेहतर बनाते हैं आइए जानते हैंबनी हीरो एचएफ डीलक्स से जुड़े डिटेल्स....

नई Hero HF Deluxe में क्या है ख़ास

Hero HF Deluxe भारतीय बाजार की बेस्ट सेलिंग मॉडल में शुमार है। शानदार फीचर्स के साथ कम कीमत में स्पोर्टी लुक की बाइक की चाहत लेने वालों के लिए ये एक बेहतर विकल्प के तौर पर मार्केट में जलवा बिखेरेगी। अपनी लोकप्रियता के साथ ही साथ 2023 एचएफ डीलक्स को एक नया स्ट्राइप्स पोर्टफोलियो भी मिलता है। जिसमे नए स्ट्राइप्स ग्राफिक्स को हेडलैंप काउल, फ्यूल टैंक, साइड पैनल और अंडर सीट पैनल पर नए स्ट्राइप्स ग्राफिक्स को हेडलैंप काउल, फ्यूल टैंक, साइड पैनल और अंडर सीट पैनल पर देखा जा सकता है। जो इस बाइक के लिए एक नया ग्राफिक्स थीम बन कर उभरा है। इस स्पोर्टी ग्राफिक्स बाइक के विजुअल अपील इस बाइक को और भी ज्यादा आकर्षक और बेहतर बनाते हैं। इसके कैनवस ब्लैक एडिशन को पूरी तरह से ब्लैक थीम से सजाया गया है। जिसमें बॉडी पर कोई डीकैल नहीं दिया गया है। फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क, फ्रंट वाइजर और यहां तक कि ग्रैब रेल, अलॉय व्हील, इंजन के साथ-साथ एग्जॉस्ट कवर सभी काले रंग में तैयार किए गए हैं, जो मोटरसाइकिल को एक स्लीक लुक देते हैं।

नई Hero HF Deluxe इंजन

2023 हीरो सेल्फ और सेल्फ i3S वेरिएंट में ट्यूबलेस टायर्स के साथ बतौर स्टैंडर्ड आती है, जबकि एक यूएसबी चार्जर वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में दिया गया है। इस बाइक में साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, गिरने पर इंजन कट ऑफ और दोनों सिरों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस कम्यूटर बाइक के इंजन को नए RDE नॉर्म्स के तहत अपडेट किया गया है। इसमें कंपनी ने पहले की ही तरफ 97.2 सीसी की क्षमता का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है जो अधिकतम 8 पीएस की पावर और 8 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

न्यू Hero HF Deluxeकलर वेरिएंट

ये नई बाइक 4 नए रंगों में पेश की गई है। जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर शामिल है। साथ ही एक नया 'कैनवास ब्लैक' वेरिएंट भी पेश किया गया है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत क्रमशः 60,760 रुपये और 66,408 रुपये है।Hero HF Deluxe को कंपनी ने कुल दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, इसके बेस मॉडल किक-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 60,760 रुपये और सेल्फ-स्टार्ट मॉडल की कीमत 66,408 रुपये है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story