×

Hyundai Car Discount: डिस्काउंट के साथ हुंडई की कारों को खरीदने का सुनहरा मौका, जुलाई महीने बंपर ऑफर

Hyundai Car Discount: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में हुंडई मोटर कंपनी की गाड़ियों की मांग हमेशा टॉप पर रहती हैं। शानदार फीचर्स और लुक के साथ अपने बेहतरीन परफार्मेंस पर हमेशा खरी उतरने वाली हुंडई की गाड़ियों को कस्टमर्स बेहद पसंद करते आए हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 20 July 2023 3:35 AM GMT
Hyundai Car Discount: डिस्काउंट के साथ हुंडई की कारों को खरीदने का सुनहरा मौका, जुलाई महीने बंपर ऑफर
X
Hyundai Car Discount (Photo: Social Media)

Hyundai Car Discount: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में हुंडई मोटर कंपनी की गाड़ियों की मांग हमेशा टॉप पर रहती हैं। शानदार फीचर्स और लुक के साथ अपने बेहतरीन परफार्मेंस पर हमेशा खरी उतरने वाली हुंडई की गाड़ियों को कस्टमर्स बेहद पसंद करते आए हैं। यही वजह है कि कम्पनी समय - समय पर अपने प्रोडक्ट्स को अत्याधुनिक फीचर्स से लैस कर लॉन्च करती रहती है। वहीं अब कंपनी ने अपने मॉडल्स पर एक शानदार ऑफर को पेश किया है। इस समय अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फोर व्हीलर लेने का प्लान बना रहें हैं तो आपके लिए बड़ा ही सुनहरा मौका इंतजार कर रहा है।

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट की दिग्गज ऑटोमेकर कम्पनी में शुमार कोरियाई कंपनी हुंडई जुलाई में अपने कुछ मॉडलों पर भारी छूट दे रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के चलते हुंडई कम्पनी के चुनिंदा मॉडल को खरीदने पर बड़ी बचत करने का शानदार मौका आपके सामने पेश किया गया है। कोरियाई ऑटोमेकर कम्पनी द्वारा इस डिस्काउंट ऑफर के तहत अपने मोस्ट पॉपुलर मॉडल्स में शुमार Grand i10 Nios, i20, i20 N Line, Aura, Alcazar और Kona EV जैसे सेगमेंट पर छूट दे रही है। आइए जानते हैं हुंडई ऑटोमेकर जुलाई के महीने में अपनी किन कारो पर कितनी छूट दे रही है

हुंडई ऑरा

हुंडई ऑटोमेकर कम्पनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने और अपने मॉडल्स की सेल को प्रमोट करने के लिए अपने पॉपुलर मॉडल ऑरा पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत अगर आप जुलाई में ऑरा सब-कॉम्पैक्ट सेडान खरीदने की योजना बनाते हैं तो कम्पनी की तरफ से आपको 33,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। जिसमें 20,000 रुपये की नकद छूट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर दिया गया है। हुंडई पेट्रोल के साथ-साथ CNG वैरिएंट पर भी छूट दे रही है। ऑरा के सीएनजी सेगमेंट पर 20,000 रुपये की छूट मिल रही है।

हुंडई कोना ईवी

कम्पनी अपनी इलेक्ट्रिक कार हुंडई कोना ईवी पर जुलाई में बंपर छूट ऑफर कर रही है। कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी एक लाख रुपये के नकद छूट पर जुलाई माह में बिक्री की जा रही है। हुंडई कोना ईवी इतनी बड़ी छूट के साथ बिक्री की जाने वाली इलेक्ट्रिक कार है।

हुंडई i20 और i20N

हुंडई कम्पनी अपने लोकप्रिय मॉडल नई i20 और i20 N लाइन दोनों मॉडलों पर 20हजार की छूट दे रही है। जिसमें 10 हजार की नकद छूट और 10 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हुंडई ये छूट सिर्फ i20 N लाइन मॉडल के DCT गियरबॉक्स वैरिएंट पर ही ऑफर कर रही है।

हुंडई अलकजार

हुंडई कंपनी के अगले डिस्काउंटेड मॉडल की बात करें तो कम्पनी अपनी थ्रीरो एसयूवी हुंडई अलकजार पर 20 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। हुंडई अलकजार पर कंपनी के ऑफर के तहत एक्सचेंज बोनस के रूप में 20,000 रुपये की छूट ऑफर की जा रही है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story