×

Kia EV6 Bookings: भारत में 15 अप्रैल से शुरू होगी किआ ईवी6 की बुकिंग, जाने कीमत और ऑफर्स

Kia EV6 Bookings: किआ ईवी6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर 15 अप्रैल से फिर से खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा, जब कोरियाई ऑटोमेकर अपने ईवी क्रॉसओवर का दूसरा बैच लेकर आएगा।

Anjali Soni
Published on: 6 April 2023 3:35 PM GMT
Kia EV6 Bookings: भारत में 15 अप्रैल से शुरू होगी किआ ईवी6 की बुकिंग, जाने कीमत और ऑफर्स
X
Kia EV6 Bookings(Photo-social media)

Kia EV6 Bookings: किआ मोटर की पहली प्रीमियम ईवी पेशकश, किआ ईवी6 क्रॉसओवर, इच्छुक खरीदारों के लिए फिर से उपलब्ध होगी क्योंकि कोरियाई ऑटोमेकर वाहनों के दूसरे बैच को लाने की योजना बना रही है। ईवी क्रॉसओवर को खरीदारों और आलोचकों द्वारा समान रूप से अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और 432 खरीदारों तक पहुंच गया है, जिसे सीबीयू इकाई के रूप में आयात किया जा रहा है। EV 325hp की पीक पावर का मंथन करते हुए 708 किमी तक की प्रमाणित रेंज का दावा करता है।

यहां देखें किआ ईवी6 की बुकिंग और कीमत

किआ ईवी6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर 15 अप्रैल से फिर से खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा, जब कोरियाई ऑटोमेकर अपने ईवी क्रॉसओवर का दूसरा बैच लेकर आएगा। किआ ईवी6 को भारत में सीबीयू आयात के रूप में बेचा जाता है और इसलिए यह लगातार बुकिंग के लिए उपलब्ध नहीं है। कंपनी के मुताबिक, मूल रूप से जो अनुमान लगाया गया था, यह संख्या उससे लगभग चार गुना अधिक है। किआ ईवी6 की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है, इसलिए किआ ईवी6 जीटी लाइन 60.95 लाख रुपये में उपलब्ध होगी और जीटी लाइन एडब्ल्यूडी 65.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में बिकेगी। यह रनवे रेड, याच ब्लू, मूनस्केप, ऑरोरा ब्लैक पर्ल और स्नो व्हाइट पर्ल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। उक्त तिथि से 44 शहरों में कंपनी के 60 आउटलेट्स के माध्यम से बुकिंग की जा सकती है। EV का मुकाबला Hyundai IONIQ 5, BMW i4 और Volvo XC40 रिचार्ज से है। किआ ईवी6 और बीएमडब्ल्यू आई4 की हमारी तुलना देखें, क्योंकि ये दोनों एक प्रीमियम ईवी डुओ में आमने-सामने हैं।

जाने किआ EV6 के स्पेसिफिकेशन

किआ EV6 को दो ड्राइवट्रेन विकल्पों, RWD और AWD में पेश किया गया है जो 229ps (350Nm) और 325ps (605Nm) का पीक आउटपुट देते हैं। दोनों वेरिएंट 77.4 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक का उपयोग करते हैं जिसे 350W DC चार्जर के माध्यम से तेजी से चार्ज किया जा सकता है और 18 मिनट में 10 से 80 प्रतिशत तक टॉप अप किया जा सकता है। AWD 708km की दावा की गई सीमा प्रदान करता है। EV एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक वायरलेस चार्जर, दो 12.3-इंच स्क्रीन, आठ एयरबैग, एक पावर्ड ड्राइवर सीट, एक हेड-अप डिस्प्ले और एक इलेक्ट्रिक टेलगेट से लैस है। किआ ईवी6 की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है, इसलिए किआ ईवी6 जीटी लाइन 60.95 लाख रुपये में उपलब्ध होगी और जीटी लाइन एडब्ल्यूडी 65.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में बिकेगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story