×

Kia Seltos 2023 Booking Price: मार्केट में धूम मचा रही किआ सेल्टोस एसयूवी कार, धड़ाधड़ हो रहीं इसकी बुकिंग, जानिए डिटेल

Kia Seltos 2023 Booking Price: कंपनी की गाड़ियां मार्केट में जबरदस्त बिक्री कर टॉप सेलिंग कार में शुमार हो चुकी हैं। जिसके बाद कम्पनी के दुगुनी रफ्तार से बढ़ते आंकड़ों के चलते किआ इंडिया अपनी नई एसयूवी किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट मॉडल की सफलता के जश्न को सेलिब्रेट कर रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 20 Aug 2023 10:53 AM GMT
Kia Seltos 2023 Booking Price: मार्केट में धूम मचा रही किआ सेल्टोस एसयूवी कार, धड़ाधड़ हो रहीं इसकी बुकिंग, जानिए डिटेल
X
Kia Seltos 2023 Booking Price (photo: social media )

Kia Seltos 2023 Booking Price: भारतीय ऑटोमार्केट में किआ मोटर्स की गाड़ियों ने शानदार परफार्मेंस के चलते अपनी तगड़ी पैठ बना ली है। यही वजह है कि कंपनी की गाड़ियां मार्केट में जबरदस्त बिक्री कर टॉप सेलिंग कार में शुमार हो चुकी हैं। जिसके बाद कम्पनी के दुगुनी रफ्तार से बढ़ते आंकड़ों के चलते किआ इंडिया अपनी नई एसयूवी किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट मॉडल की सफलता के जश्न को सेलिब्रेट कर रही है। आइए जानते हैं इस न्यू किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

एक महीने के भीतर मिली 31,716 प्री बुकिंग

इस एसयूवी की भारत में पहली बार 2019 में लॉन्च के बाद से अब तक 500,000 से अधिक यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है।

जिसके बाद किआ सेल्टोस को फेसलिफ्ट अपडेट मिलने के बाद इस मॉडल ने मैजिकल रिस्पॉन्स दिया है। इस एसयूवी को फेसलिफ्ट अपडेट के लॉन्च के बाद बाजार में तगड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है। फलस्वरूप इस न्यू एसयूवी के लॉन्च के 30एक्स के भीतर ही 31,716 प्री बुकिंग मिल चुकी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 10.89 लाख रुपये से 19.99 लाख रुपये के बीच है।

टॉप वेरिएंट एचटीएक्स की अधिक डिमांड

किआ सेल्टोस के टॉप वेरिएंट एचटीएक्स की अधिक डिमांड से इस गाड़ी के बिक्री आंकड़ों में जबरदस्त उछाल देखा जा रहा है। इसके कुल बुकिंग का लगभग आधे से भी ज्यादा हिस्सा यानी 17,412 बुकिंग में इसके टॉप मॉडल्स की डिमांड कर रहीं हैं। यह बिक्री आँकड़ा किआ सेल्टोस के प्रीमियम फीचर्स एसयूवी के वेरिएंट्स एचटीएक्स से शुरू होकर एक्स लाइन तक जाता है। ये सारे वेरिएंट्स मार्केट में बिक्री के लिए पहले ही पेश किए जा चुके हैं। इसके कुल बुकिंग का लगभग 55 फ़ीसदी यानी 17,412 बुकिंग टॉप एंड मॉडल्स के लिए मिला है। इस मॉडल के कलर स्कीम की बात करें तो विशेष रूप से एक स्पेशल कलर ऑप्शन प्यूटर ऑलिव को ग्राहकों ने खूब पसंद किया है जिसमें 19 प्रतिशत बुकिंग में इस कलर ऑप्शन को क्रेडिट जाता है।

मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स से है लैस

नई सेल्टोस कंपनी के इस नए मॉडल में कई अत्याधुनिक तकनीक के फीचर्स को शामिल किया गया है। नई सेल्टोस का फेसलिफ्ट मॉडल अपने सबसे ज्यादा एडवांस और सेफ और आकर्षक मॉडल में शामिल माना जाता है। जिसमें फर्स्ट फीचर्स के साथ। डुअल स्क्रीन पैनोरमिक डिस्प्ले, डुअल जोन फुली ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और 18 इंच के सेमी क्रिस्टल कट ग्लॉसी ब्लैक अलॉय व्हील्स,

एक 26.04 cm का फुली डिजिटल क्लस्टर और 26.03 सेमी के एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन जैसे कई आकर्षक फीचर्स मिलते हैं।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story