×

Maruti Suzuki Car Offer 2023: भारी छूट के साथ मारुति सुजुकी की गाड़ियां लेने का सुनहरा मौका, कंपनी दे रही डिस्काउंट ऑफर

Maruti Suzuki Car Offer 2023: मारुति सुजुकी कर रही है अपनी गाड़ियों को खरीदने के लिए भारी छूट के साथ सुनहरा मौका प्रदान करने का। कंपनी चुनिंदा सेगमेंट्स में डिस्काउंट ऑफर दे रही है जो आपको गाड़ी खरीदने में आसानी प्रदान करेगा। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जो मारुति सुजुकी की उत्कृष्ट गाड़ियों के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 17 May 2023 4:15 PM GMT
Maruti Suzuki Car Offer 2023: भारी छूट के साथ मारुति सुजुकी की गाड़ियां लेने का सुनहरा मौका, कंपनी दे रही डिस्काउंट ऑफर
X
Maruti suzuki car offer (SOCIAL MEDIA)

Maruti suzuki car offer 2023 :ऑटोमोबाइल सेक्टर की में अपने नाम का सिक्का चलाने वाली ऑटोमेकर कंपनी मारुति सुजुकी की गाड़ियां आपका लंबा साथ निभाने के वादे पर हमेशा खरी उतरती आई हैं। ऑटो मार्केट में ग्राहक मारूति की गाड़ियों पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं। फिलहाल मारूति सुजुकी कंपनी पर्यावरण संरक्षण की दिशा में प्रभावी कदम उठाते हुए अपने सभी सेगमेंट्स को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में पेश करने की तैयारी कर चुकी है। इसी कड़ी में कंपनी इस महीने अपने कुछ चुनिंदा पेट्रोल इंजन व्हीकल्स के स्टॉक को क्लियर करने के लिए डिस्काउंट ऑफर प्लान को पेश किया है। इस डिस्काउंट ऑफर में मारूति की मोस्ट सेलिंग हैचबैक कारों में से एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट पर इस महीने 50,000 रुपये की सबसे ज्यादा छूट ऑफर कर रही है। मारूति सुजुकी कंपनी इस डिस्काउंट ऑफर अपने और किन वेरिएंट्स पर कितनी छूट ऑफर कर रही है। आइए डालते हैं एक नजर.......

कम्पनी अपने इन गाड़ियों पर दे रही डिस्काउंट ऑफर

मारूति सुजुकी कंपनी अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर ग्राहकों की सुविधा के लिए डिस्काउंट ऑफर प्लान पेश कर रही हैं। ऑफर के तहत लिस्टेड गाड़ियों में वीएक्सई, जेडएक्सआई, और जेडएक्सआई प्लस पेट्रोल एमटी वैरिएंट्स पर पर शानदार 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है। इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक को मिलने वाली सुविधाओं में 30,000 रुपए तक का सामान, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ दिया जा रहा है। अब बात करते हैं मारूति सुजुकी के वेरिएंट 7ऑटोमेटिक वेरिएंट की, इस वेरिएंट पर कंपनी द्वारा 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट का लाभ दिया जा रहा है। वहीं इस वेरिएंट को एक्सचेंज ऑफर तहत खरीदते हैं तो आपको 15,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस का लाभ मिल सकता है। अब बात मारूति के इस सेगमेंट के सीएनजी वेरिएंट पर कंपनी सीधा ₹10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ उठाने का मौका अपने ग्रहकों के लिए प्रदान कर रही है।

सीमित समय में ऑफर का उठाए लाभ

सीमित समय सीमा में मारूति सुजुकी द्वारा पेश किए जा रहे ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको बिना देर किए ऑनलाइन या डीलर सेंटर पर जाकर अपने पसंदीदा वेरिएंट की बुकिंग लॉक करवा लेना होगा। कंपनी की तरफ से इस कार पर दिया जा रहा ये ऑफर फिलहाल इसी महीने के लिए है, जिसे खत्म होने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। कम्पनी अपने इस ऑफर को और कितने लंबे समय तक कायम रखेगी अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। ये ऑफर प्रोडक्ट की उपलब्धता पर भी निर्भर करता है। आप अगर मारूति गाड़ी पर मिल रहे शानदार ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इससे संबंधित सारी जानकारी के लिए अपने नजदीकी मारुति सुजुकी के ऑथराइज्ड डीलरशिप पर संपर्क कर अपनी गाड़ी को बुक करवा सकते हैं।

किन गाड़ियों से हो सकती है टक्कर

मारुति सुजुकी कंपनी की डिस्काउंट ऑफर प्लान के तहत ऑफर की गई गाड़ियां वीएक्सई, जेडएक्सआई, और जेडएक्सआई प्लस पेट्रोल एमटी अपने साथ की हैचबैक कार मोस्ट सेलिंग गाड़ियों में टाटा टियागो, हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस, महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी के साथ ऑटोमार्केट में तगड़ी प्रतिस्पर्धा करती दिखाई दे सकती हैं।
अपने बेहतरीन फीचर्स, बेहद बजट फ्रेंडली और उम्दा प्रोडक्शन के जरिए मारूति सुजुकी कंपनी ऑटो मार्केट में पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाए हुए है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story