2023 New Tata Nexon Price: अपकमिंग टाटा नेक्सन की लीक हुईं खूबियां, इस महीने लॉन्च को तैयार

2023 New Tata Nexon Price: आगामी 7 सितंबर, 2023 को Nexon.ev Facelift से पर्दा उठेगा और कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में जानकारी मिलेगी। टाटा नेक्सन फ़ेसलिफ़्ट एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसके भारत में लॉन्च के साथ 8.50 - 15.00 लाख की कीमत पर बिक्री के लिए पेश करने की उम्मीद की जा रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 6 Sep 2023 1:27 AM GMT
2023 New Tata Nexon Price: अपकमिंग टाटा नेक्सन की लीक हुईं खूबियां, इस महीने लॉन्च को तैयार
X
2023 New Tata Nexon Price (Photo-Social Media)

2023 New Tata Nexon Price and Features: भारत में लॉन्च हुई 2023 हुंडई वेन्यू, कई बड़ी खूबियों के साथ एडीएएस से लैस टाटा मोटर्स की लोकप्रिय एसयूवी टाटा नेक्सन के अपडेटेड सेगमेंट का काफी दिनों से बेसब्री के साथ लॉन्च का इंतजार हो रहा है। कम्पनी धीरे-धीरे इसके अपडेटेड फीचर्स से परदा उठा रही है। ये एसयूवी इसी महीने बाजार में लांच होने जा रही है। 2023 टाटा नेक्सन सब 4 मीटर एसयूवी के कांसेप्ट डिटेल से अपने ग्राहकों को परिचित कराने के लिए इस नई एसयूवी का एक वीडियो ब्रोशर को साझा किया है। जिसको देखने के बाद इस एसयूवी के कंपलीट लुक से जुड़ी काफी कुछ जानकारियों का खुलासा होता है। कम्पनी द्वारा अपनी वेबसाइट पर साझा किए गए वीडियो में ये एसयूवी एक बेहद डैशिंग, स्मार्ट,क्रिएटिव, फियरलेस और न्यूड लुक के साथ नजर आ रही है। ग्राहकों के लिए इसमें शामिल फीचर्स के आधार पर एसयूवी सेगमेंट में शानदार विकल्प साबित हो सकती है।

कंपनी ने लॉन्च डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। आगामी 7 सितंबर, 2023 को Nexon.ev Facelift से पर्दा उठेगा और कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में जानकारी मिलेगी। टाटा नेक्सन फ़ेसलिफ़्ट एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसके भारत में लॉन्च के साथ 8.50 - 15.00 लाख की कीमत पर बिक्री के लिए पेश करने की उम्मीद की जा रही है। वहीं इस एसयूवी को इसके अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से 1 लाख 14 हजार से 1 लाख 25 हजार रूपए का डाउन पेमेंट देकर आप एडवांस बुकिंग भी करवा सकते हैं। आइए जानते हैं अपकॉमिंग टाटा नेक्सन एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

अपकमिंग फेसलिफ्ट नेक्सन बेस ट्रिम

अपकमिंग नेक्सन बेस ट्रिम की खूबियों की बात करें तो बेस ट्रिम में मैनुअल एसी, डुअल फ्रंट एयरबैग, एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लाइट्स, हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलाइट्स, स्टील व्हील और ब्लैक डोर हैंडल जैसे एलिमेंट्स मौजूद हैं। मौजूदा नेक्सन, टियागो और टिगोर की तरह इसमें भी इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक बेसिक तौर पर एक फुल डिजिटल यूनिट की तरह दिखाई पड़ता है।

अपकमिंग फेसलिफ्ट नेक्सन क्रिएटिव वेरिएंट

अपकमिंग फेसलिफ्ट नेक्सन क्रिएटिव वेरिएंट की बात करें तो नेक्सन क्रिएटिव वेरिएंट में आपको बाकी वेरिएंट्स की तुलना में कहीं ज्यादा फीचर्स मिलते हैं, नई नेक्सन के सभी ट्रिम्स में मानक फिटमेंट के रूप में ड्राइव मोड मिलते हैं, जिसमें सिटी, इको और स्पोर्ट जैसी गाड़ियां शामिल हैं। कंपनी स्मार्ट ट्रिम के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को भी उतार सकती है। इस एसयूवी में कहीं ज्यादा सुविधाएं देखने को मिलेंगी जिसमें, स्मार्ट तकनीक के साथ अधिक आकर्षक लुक दिया गया है। इस वेरिएंट से ऊपर 16 इंच के अलॉय व्हील, वायरलेस स्मार्टफोन इंटीग्रेशन के साथ बड़ा 10.25 इंच टचस्क्रीन, निचले डैशबोर्ड पर लेदरेट क्लैडिंग, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड-व्यू मॉनिटर, क्रूज़ कंट्रोल, सीक्वेंट एलईडी इंडिकेटर समेत कई बड़े फीचर्स मिल सकते हैं।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story