×

Ola Electric Scooter Price: सुनहरा मौका! अगर मीम्स बनाने का रखते हैं हुनर, तो Ola S1 Pro सकती है आपकी...

Ola Electric Scooter Price: इस प्रसंग में बताया गया है कि ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको मुफ्त मिल सकती है अगर आप मीम्स बनाने का हुनर रखते हैं। यह एक सुनहरा मौका है जिसे आप इस्तेमाल करके अपने क्रिएटिविटी को प्रदर्शित कर सकते हैं

Jyotsna Singh
Published on: 30 May 2023 4:20 PM GMT (Updated on: 30 May 2023 8:11 PM GMT)
Ola Electric Scooter Price: सुनहरा मौका! अगर मीम्स बनाने का रखते हैं हुनर, तो Ola S1 Pro सकती है आपकी...
X
Okaya Faast F3 Vs Ola S1 Air (social media)

Ola Electric Scooter Price: भारत देश में गहराई से अपनी जड़े जमा चुकी एवं अपनी बेहतरीन पिकअप सर्विसेज के लिए लोकप्रिय कंपनी ओला इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी अपना भाग्य आजमा रही है। इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में बेहद रियायती कीमती में पावरफुल स्ट्रॉन्ग इंजन के साथ काफी पॉपुलैरिटी बटोर रही है। इसी के साथ ये स्कूटर कई आकर्षक रंगों में भी मौजूद है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को यंगस्टर्स के बीच ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म को आधार बनाने की कोशिश की जा रही है। असल में भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियों में से एक ओला के सीईओ, भाविश अग्रवाल की ओर से कुछ ऐसा मैसेज ट्विटर के जरिए वायरल किया गया है।

हाल ही में उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने दर्शकों से जुड़ कर एक ट्वीट के जरिए यूजर्स से शेयर किया है कि....उसमें उन्होंने कहा कि, “आप कुछ फनी ICE और Petrol व्हीकल के Memes बनाओ, अगर आपके पास है तो शेयर कीजिए” जिसका सबसे अच्छा Memes होगा उसे ओला इलेक्ट्रिक का Ola S1 Pro Special Edition इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगा, आपके पास एक अच्छा मौका है। ट्विटर पर इस संदेश को देख कर भारी संख्या में यूजर्स ने इस मौके का फायदा उठाने के लिए अपने क्रिएटिविटी के साथ मनोरंजक मीम्स बनाकर इस ट्वीट पर अलग अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज की हैं। जबकि यह अग्रवाल का ऑनलाइन ट्वीटर कम्युनिटी से कनफॉलोअर्स को बेहद रास आया। ओला इलेक्ट्रिक अपना आरंभिक सार्वजनिक ऑफर (आईपीओ) लाने वाली है. कुछ रिपोर्टों के आधार पर पता चलता है कि कंपनी ने अपने आईपीओ की तैयारी करने के लिए इन्वेस्टर बैंकरों के साथ चर्चा शुरू की है, जिसमें गोल्डमैन सैक्स, कोटक, सिटी और एक्सिस जैसे प्रमुख फाइनेंशियल इंस्टीट्यूट्स ने अपनी रुचि दिखाई है, लेकिन अभी यह बातचीत अपने शुरुआती चरण में है।

पहले भी हो चुकी ईनाम में स्कूटर देने की घोषणा

ये पहली बार नहीं है जब भाविश अग्रवाल अपने ट्विटर हैंडल से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईनाम के तौर पर दे रहे हैं। इससे पहले होली के समय कुछ ऐसा ही ऑफर उनके द्वारा दिया गया था। तब स्कूटी को होली के अवसर खास चटक रंगों में सजाकर पेश किया गया था।

मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियों में से एक ओला के सीईओ, भाविश अग्रवाल द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किए गए संदेश के बाद निश्चित ही इस स्कूटी को एक तेज लहर मिलने वाली है। ओला कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेशल एडिशन के फीचर्स के बात करें तो आपको इस स्कूटी में जबरदस्त माइलेज मिलने वाला है। यह स्कूटी सिंगल चार्ज पर 181 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। इस स्कूटर की मैक्सिमम स्पीड 116 किलोमीटर kmph है और 4.5 सेकंड में 0 से 60 स्पीड का एक्सीलरेशन मिलता है। इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने के बाद इस स्कूटर में 4 kWh का बैटरी बैकअप मिल जाता है।

ओला स्कूटर ईवी प्राइज

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1.40 लाख शुरू होती है (एक्स शोरूम) इसी के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 12 कलर ऑप्शन में मार्केट में उपलब्ध है। वहीं इस स्कूटर के खास फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग टाइम कुल 6 घंटे 30 मिनट का है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story