×

90 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग ऑफर के चलते टोयोटा Urban Cruiser की हो रही रिकॉर्ड बिक्री, मौका रहते आप भी उठाइए फायदा

Urban Cruiser : हाल ही में, टोयोटा ने Urban Cruiser के लिए एक बिक्री की स्कीम लॉन्च की है जिसमें उपभोक्ताओं को कम ब्याज दर पर 90 फीसदी के ऑन-रोड फंडिंग की सुविधा मिल रही है। इस स्कीम के तहत, Urban Cruiser की खरीद पर उपभोक्ताओं को तीन साल के लिए कोई ब्याज नहीं देना पड़ता है।

Jyotsna Singh
Published on: 7 May 2023 12:22 PM GMT
90 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग ऑफर के चलते टोयोटा Urban Cruiser की हो रही रिकॉर्ड बिक्री, मौका रहते आप भी उठाइए फायदा
X
Urban Cruiser (social media)

Toyota Urban Cruiser : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर कंपनी जहां एक ओर अपने कुछ अपकमिंग सेगमेंट्स को लॉन्च करने जा रही है वहीं अपने पहले से मौजूद वाहनों की बिक्री की गति को डबल करने के लिए शानदार लोन ऑफर भी लेकर आई है। वहीं शानदार रेंज और माइलेज देने वाली टोयोटा की हाल ही में लॉन्च हुई गाड़ी अर्बन क्रूजर हाइराइडर के सीएनजी वैरिएंट की इस ऑफर के बाद से बिक्री की झड़ी सी लग गई है। आइए इस लोन ऑफर के डिटेल के साथ आपको ग्राहकों द्वारा हाई डिमांड में चल रही गाड़ी Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG से जुड़े फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं....

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG में कैसा है इंजन पावर ट्रेन

टोयोटा अर्बन क्रूजर के इंजन की बात करे तो हाय राइडर सीएनजी में कंपनी ने दो इंजन का विकल्प दिया है। इन दोनों इंजन के साथ टू व्हील ड्राइव और फोर व्हील ड्राइव का विकल्प मिलता है।
अर्बन क्रूजर हाइराइडर सीएनजी वेरिएंट, 1.5-लीटर K-सीरीज़ इंजन और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। सीएनजी वेरिएंट वाली इस कार की दोनों ग्रेड (S & G) में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट लगी है। दोनों ग्रेड में मैनुअल ट्रांसमिशन पावरट्रेन लगा है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG माइलेज क्या है

सीएनजी किट वाली अर्बन क्रूजर हाय राइडर 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG में क्या हैं फीचर्स

टोयोटा अर्बन क्रूजर के सीएनजी वेरिएंट में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच की कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स को दिया गया है। ये सारे फीचर्स इसके पुराने मॉडल से बिलकुल अलग केवल अपग्रेडेड वर्जन में शामिल किए गए हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG सेफ्टी फीचर्स क्या हैं

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें छह एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, और 36 डिग्री व्यू कैमरा जैसे फीचर्स को शामिल कर इस सेगमेंट को पहले से कहीं अधिक सुरक्षित और सुविधाजनक बनाने की कोशिश की गई है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG बुकिंग प्रोसेस

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की ऑफिशियल वेबसाइट पर बुकिंग प्रक्रिया जारी है। ग्राहक इस वेबसाइट पर जाकर इस एसयूवी के सीएनजी वेरिएंट की बुकिंग ऑनलाइन कर सकते हैं। ग्राहक टोयोटा डीलरशिप पर जाकर भी इस एसयूवी की बुकिंग करवा सकते हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG Price क्या है

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG (G)वेरिएंट की कीमत 15,29,000 रुपये एक्स शोरूम, दिल्ली रखी गई है। Urban Cruiser Hyryder CNG (S) वेरिएंट की कीमत 13,23,000 रुपये रखी गई है।

90 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग प्रोसेस

ग्राहकों के कार खरीदने के सपने को आसान बनाने के लिए टोयोटा ने एक शानदार फाइनेंस ऑफर की घोषणा की है। टोयोटा ने लोन प्रक्रिया को आसान बनाने के साथ, 90 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग, कम ब्याज दर समेत कई आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। ग्राहक को आकर्षित करने और अपने वाहनों की बिक्री में इजाफा करने के लिए, टोयोटा ने बेहद सुविधाजनक लोन विकल्पों की पेशकश की है। जिसके लिए इस कंपनी ने इंडियन बैंक के साथ करार किया है। ग्राहकों की सुविधा के लिए लोन प्रक्रिया में बिना किसी प्रोसेसिंग फीस, क्लोजिंग और पेमेंट चार्ज जैसी सुविधाओं के साथ उपभोक्ताओं को, विशेष रूप से ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों में अपने पसंदीदा टोयोटा वाहन को आसानी से खरीदने के लिए सुविधाजनक फाइनेंस स्कीम को पेश किया गया है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story