×

Yulu Wynn Electric Scooter Price: 60,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Yulu Wynn लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने फीचर्स

Yulu Wynn Electric Scooter Price: Yulu ने भारत में Yulu Wynn लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है और इसका उद्देश्य उन निजी खरीदारों के लिए है जो उपयोग में आसान रनआउट की तलाश में हैं।

Anjali Soni
Published on: 3 May 2023 10:22 AM GMT
Yulu Wynn Electric Scooter Price: 60,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Yulu Wynn लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने फीचर्स
X
Yulu Wynn Electric Scooter(Photo-social media)

Yulu Wynn Electric Scooter: Yulu ने भारत में Yulu Wynn लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है और इसका उद्देश्य उन निजी खरीदारों के लिए है जो उपयोग में आसान रनआउट की तलाश में हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर 68 किमी तक की सर्टिफाइड रेंज का वादा करता है। कम गति वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने के नाते, युलु व्यान 25 किमी प्रति घंटे की टॉप गति तक सीमित है और युलु व्यान को बिना बैटरी पैक के भी बेचा जाएगा। बैटरी पैक को युमा बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क के माध्यम से सब्सक्रिप्शन के रूप में पेश किया जाएगा।

जाने युलु व्यान की कीमत (Yulu Wynn price)

युलु व्यान को भारत में 55,555 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। युलु व्यान इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑनबोर्ड बैटरी पैक के साथ नहीं आएगा और उपयोगकर्ताओं को युमा बैटरी-स्वैपिंग नेटवर्क का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। ग्राहकों को होम चार्जर खरीदने का विकल्प दिया जाएगा। युलु Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर अब 999 रुपये की टोकन राशि पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है। डिलीवरी मई 2023 के मध्य में शुरू होने की उम्मीद है। ये कीमतें शुरुआती हैं और शुरुआती अवधि के बाद 59,999 रुपये (एक्स-शोरूम) तक बढ़ जाएंगी। खत्म हो गया है।

यहां देखें युलु व्यान के स्पेसिफिकेशन (Yulu Wynn specification)

डाइमेंशन्स: 1630 x 670 x 740 मिमी

इलेक्ट्रिक मोटर: एक 250 W BLDC हब मोटर

बैटरी पैक: 19.3 एएच स्वैपेबल एलएफपी बैटरी

रेंज: 68 किमी

परफॉर्मेंस: 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड

सस्पेंशन: टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग कॉइल रियर सस्पेंशन।

पहिए और टायर: आगे और पीछे 12 इंच के अलॉय व्हील

ब्रेक: 110 मिमी ड्रम ब्रेक आगे और पीछे

कलर: स्कारलेट रेड और मूनलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story