Barabanki News: जिंदा जला बाइक सवार, बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, सिर पर गिरा हाइटेंशन लाइन का तार

Barabanki News: मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही के चलते रामनगर क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर एक बाइक सवार पर गिर गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 5 May 2023 3:46 PM GMT
Barabanki News: जिंदा जला बाइक सवार, बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, सिर पर गिरा हाइटेंशन लाइन का तार
X
हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से जिंदा जला बाइक सवार (Pic: Newstrack)

Barabanki News: जनपद में विद्युत विभाग की लापरवाही से दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क से गुजर रहे एक बाइक सवार पर हाईटेंशन लाइन का तार गिर गया, जिससे वो जिंदा जल गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही के चलते रामनगर क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर एक बाइक सवार पर गिर गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के जले हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल अभी तक बाइक सवार मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

रामनगर में हुई भयावह घटना

पुलिस मृतक व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है। घटना रामनगर थाना क्षेत्र के सुढ़ियामऊ रेलवे स्टेशन के पास की है। यहां आज दोपहर करीब 12 बजे बाइक सवार युवक सुढ़ियामऊ रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था। इसी बीच सड़क के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन का जर्जर तार टूटा और उसपर गिर गया। बाइक सवार की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि जलने के बाद अभी तक बाइक सवार की पहचान तक नहीं हो सकी है।

बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही

घटना की खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। ग्रामीण लोग क्षेत्र के रामनगर विद्युत उप केंद्र के बिजली कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि तार काफी दिनों से जर्जर था। विद्युत विभाग के कर्मचारी यदि इस जर्जर तार को सही कर देते तो आज यह घटना नहीं होती। उनका कहना है कि जानकारी देने के बाद भी विद्युत कर्मचारी समस्याओं को गंभीरता से नहीं लेते और लापरवाही के चलते आए दिन कोई ना कोई घटना सामने आती रहती है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story