×

बंगाल: 24 परगना जिले में आज एक ही समय पर ममता और शाह करेंगे रैलियां

गृहमंत्री अमित शाह का आज दक्षिण 24 परगना जिले में सागर द्वीप के पास काकद्वीप क्षेत्र का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वे राज्य में भाजपा की पांच चरणों की रथयात्रा के अंतिम चरण को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 18 Feb 2021 5:50 AM GMT
बंगाल: 24 परगना जिले में आज एक ही समय पर ममता और शाह करेंगे रैलियां
X
टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, आज बंगाल के लोगों के लिए राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण दिन होगा। शाह और दीदी दोनों एक ही जिले में रैलियों को संबोधित करेंगे।

मिदनापुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। यहां के 24 परगना जिले में आज शाह रैली करेंगे।

ख़ास बात ये है कि इससे थोड़ी ही दूरी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी रैली को संबोधित करेंगी। दोनों की रैलियां लगभग एक ही समय पर रैलियां करेंगे. इसके लिए अमित शाह बुधवार रात ही से बंगाल पहुंच गए हैं।

बता दें कि दशकों से राजनीतिक रूप से ध्रुवीकृत बंगाल में सीमित उपस्थिति होने के बाद भाजपा 2019 के आम चुनाव में राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत हासिल कर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की मुख्य प्रतिद्वंद्वी बनकर उभरी है, जो टीएमसी की संख्या 22 से महज चार कम है।

ASSAM बंगाल: 24 परगना जिले में आज एक ही समय पर ममता और शाह करेंगे रैलियां(फोटो: सोशल मीडिया)

अब बंगाल में किसान आंदोलन की एंट्री, भाजपा को सियासी नुकसान की आशंका

अमित शाह का आज का शेड्यूल

गृहमंत्री अमित शाह का आज दक्षिण 24 परगना जिले में सागर द्वीप के पास काकद्वीप क्षेत्र का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वे राज्य में भाजपा की पांच चरणों की रथयात्रा के अंतिम चरण को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इससे पहले शाह वह कपिल मुनि आश्रम जाएंगे। वहां से वह नामखाना जाएंगे। गृहमंत्री नामखाना से परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे।

मंत्री पर बम से हमला: बंगाल में मचा बवाल, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष

सीएम ममता बनर्जी का आज का शेड्यूल

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, आज बंगाल के लोगों के लिए राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण दिन होगा। शाह और दीदी दोनों एक ही जिले में रैलियों को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके पार्टी के स्थानीय सांसद अभिषेक बनर्जी बृहस्पतिवार को दक्षिण 24 परगना के पैलन में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने वाले हैं।

Mamata Banerjee बंगाल: 24 परगना जिले में आज एक ही समय पर ममता और शाह करेंगे रैलियां(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाली एक्टर समेत कई नेता नेता बीजेपी में शामिल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले जहां एक ओर ममता बनर्जी का कुनबा लगातार टूटता जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी अपनी जमीन को मजबूत करने में लगी हुई है।

इसी क्रम में बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। यश दासगुप्ता के अलावा सौमिनी विश्वास, अशोक भद्र, मीनाक्षी घोष, सौमिली घोष विश्वास, पापिया अधिकारी, मल्लिका बंद्योपाध्याय और त्रिमाला भट्टाचार्य सहित कई कलाकारों ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। बता दें कि यश दासगुप्ता तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां के बेहद करीबी माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल: बीजेपी को तगड़ा झटका, इन दिग्गज नेताओं ने 250 कार्यकर्ताओं के साथ ज्वाइन की TMC

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story