×

बंगाल में ये बाहुबली: मैदान में उतरे बाबुल सुप्रियो समेत कई सांसद, BJP की लिस्ट जारी

भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी लिस्ट के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। सुप्रियो को टालीगंज से टिकट दिया गया है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 10:30 AM GMT
बंगाल में ये बाहुबली: मैदान में उतरे बाबुल सुप्रियो समेत कई सांसद, BJP की लिस्ट जारी
X
बंगाल में ये बाहुबली: मैदान में उतरे बाबुल सुप्रियो समेत कई सांसद, BJP की लिस्ट जारी

नई दिल्ली: देश में होने वाले पांच राज्यों के चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने तमिलनाडु चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी तमिलनाडु में अपनी सहयोगी पार्टी अन्नाद्रमुक के साथ 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। खुशबू सुंदर को थाउजेंडस लाइट से टिकट दिया है। के अन्नामलाई को अर्वाकुरची, प्रदेश अध्यक्ष एल मुरूगन को धारापुरम से टिकट दिया गया है।

सुप्रियो को टालीगंज से टिकट दिया गया

भारतीय जनता पार्टी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बीच सबसे बड़ी टक्कर पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रही है। भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी लिस्ट के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। सुप्रियो को टालीगंज से टिकट दिया गया है।

bjp list bengal chunav-3

ये भी देखें: भारत के रहस्यमयी मंदिर: जो माने जाते हैं सबसे चमत्कारी, आइये जाने इनके बारे में

तमिलनाडु में 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेंगे

उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि तमिलनाडु में बीजेपी एनडीए के साथी के रूप में चुनाव लड़ रही है। हम राज्य के 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन धारापुरम से चुनाव लड़ेंगे। वरिष्ठ नेता एच राजा, कराईकुडी से चुनाव लड़ेंगे।

ये भी देखें: बैंकों की बड़ी हड़ताल: पूरे दो दिन कामकाज रहेगा प्रभावित, अभी निपटा लें जरूरी काम

E Sreedharan-2

ई श्रीधरन पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे

उन्होंने केरल में बीजेपी 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बाकी 25 सीटें 4 पार्टियों के लिए छोड़ी जाएंगी। ई श्रीधरन पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, केरल चुनाव में पूर्व राज्य बीजेपी प्रमुख कुम्मनम राजशेखरन नेमोम सीट से चुनाव लड़ेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story