×

बंगाल की शेरनी 'ममता' दहाड़ने के लिए तैयार, 15 मार्च को उतरेंगी चुनावी मैदान में

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने आज तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थाम लिया है। जानकारी के मुताबिक, वो पार्टी से बीते काफी समय से नाराज चल रहे थे।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 10:29 AM GMT
बंगाल की शेरनी ममता दहाड़ने के लिए तैयार, 15 मार्च को उतरेंगी चुनावी मैदान में
X
गृह मंत्री अमित शाह के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी आज असम में कई रैलियां है। नड्डा आज तीन रैली को एड्रेस करेंगे।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोबारा चुनाव प्रचार में उतरेंगी। 15 मार्च से ममता अपनी चुनावी रैलियां करेंगी।

शुक्रवार को उन्हें को अस्पताल से छुट्टी मिली थी और आज उनकी चुनावी रैलियों को शेड्यूल जारी हो गया है।पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, 15 मार्च को वे पुरुलिया में रैली करेंगी।

इसके बाद 16 मार्च को बांकुरा में ममता बनर्जी की रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 17 मार्च को झारग्राम में ममता बनर्जी रैली को संबोधित करेगी।

Mamta Banerjee बंगाल की शेरनी 'ममता' दहाड़ने के लिए तैयार, 15 मार्च को उतरेंगी चुनावी मैदान में(फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी को कैसी लगी चोट? मुख्य सचिव ने सौंपी रिपोर्ट, EC ने और मांगी जानकारी

टीएमसी में शामिल हुए यशवंत सिन्हा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव शुरू होने से कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने आज तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थाम लिया है। जानकारी के मुताबिक, वो पार्टी से बीते काफी समय से नाराज चल रहे थे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेतृत्व ने असंतुष्टों के पर कतरे, जी-23 के नेताओं के नाम काटकर बड़ा संदेश

चुनाव आयोग टीएमसी की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं

ममता बनर्जी को नंदीग्राम में लगी चोट के संबंध में मुख्य सचिव की ओर से भेजी गई रिपोर्ट से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं है।

ममता की चोट को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने हमलावर रुख अपना रखा है और इसे लेकर भाजपा के साथ ही चुनाव आयोग को भी घेरा है। मुख्य सचिव की ओर से भेजी गई रिपोर्ट और ममता की ओर से लगाए गए आरोपों में भी अंतर दिख रहा है।

Mamta Banerjee बंगाल की शेरनी 'ममता' दहाड़ने के लिए तैयार, 15 मार्च को उतरेंगी चुनावी मैदान में(फोटो:सोशल मीडिया)

चोट लगने के बाद ममता बनर्जी ने साफ तौर पर आरोप लगाया था कि मुझ पर चार-पांच लोगों ने हमला किया जबकि मुख्य सचिव की रिपोर्ट में इस तरह का कोई जिक्र नहीं है।

कुल मिलाकर ममता की चोट पूरी तरह रहस्यमय बन गई है। भाजपा और कांग्रेस पहले से ही इसे ममता का ड्रामा बताते हुए सहानुभूति बटोरने की चाल बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ममता के आरोप और मुख्य सचिव की रिपोर्ट में अंतर, आयोग ने मांगी पूरी जानकारी

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story