×

ममता बनर्जी को कैसी लगी चोट? मुख्य सचिव ने सौंपी रिपोर्ट, EC ने और मांगी जानकारी

नंदीग्राम में एक रोड शो के दौरान ममता बनर्जी को घायल हो गई थीं। इसके बाद उनको तुरंत कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। ममता ने आरोप लगाया कि उनके ऊपर 4-5 लोगों ने हमला किया और कुचलने की कोशिश की।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 3:18 AM GMT
ममता बनर्जी को कैसी लगी चोट? मुख्य सचिव ने सौंपी रिपोर्ट, EC ने और मांगी जानकारी
X
रिपोर्ट में चार-पांच लोगों के हमले का जिक्र नहीं है। राज्य निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। लेकिन घटनास्थल पर भारी भीड़ की मौजूदगी की बात कही गई है।

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घायल होने को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेज दी है। इस West

बता दें कि नंदीग्राम में एक रोड शो के दौरान ममता बनर्जी को घायल हो गई थीं। इसके बाद उनको तुरंत कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया था। ममता ने आरोप लगाया कि उनके ऊपर 4-5 लोगों ने हमला किया और कुचलने की कोशिश की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जहां पर घटना हुई वहां का कोई स्पष्ट फुटेज उपलब्ध नहीं है। जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इलाके में एक दुकान में सीसीटीवी लगा था, लेकिन वह भी काम नहीं कर रहा था। स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों की राय मिली-जुली है। इसलिए किसी निष्कर्ष पर पहुंचना संभव नहीं है। इस घटना के बाद चुनाव आयेाग ने प्रदेश के मुख्य सचिव और राज्य के लिए नियुक्त दो पर्यवेक्षकों से रिपोर्ट मांगी थी।

ये भी पढ़ें...ममता बनर्जी को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टरों ने बताया- कैसी है तबियत

चुनाव आयोग ने मांगी और जानकारी

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से शनिवार शाम तक और जानकारी देने को कहा है। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सूत्रों ने यह जानकारी दी है। चुनाव आयेाग ने मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय, विशेष पर्यवेक्षक अजय नायक और विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे से शुक्रवार शाम तक रिपोर्ट मांगी थी।

ये भी पढ़ें...बंगाल: बीजेपी में शामिल होने पर इस मशहूर एक्टर को नाटक से निकाला

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आयोग ने रिपोर्ट में और अधिक विवरण देने को कहा है। उन्होंने बताया कि मुख्य सचिव से शनिवार शाम तक जानकारी मुहैया कराने के लिए कहा गया है। दोनों पर्यवेक्षक शुक्रवार को यात्रा पर थे इसलिए उन्होंने अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए शनिवार शाम तक का समय मांगा था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story