×

Mamta Banerjee: ममता बनर्जी का योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला, बोलीं – अगर हम एक हो जाएं तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी

Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने यूपी सीएम का नाम न लेते हुए कहा कि वो बोलते हैं कि ठोक दो, ठोक दो... अरे क्या ठोक दो? अगर हम एक हो जाएं तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 April 2023 4:51 PM GMT
Mamta Banerjee: ममता बनर्जी का योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला, बोलीं – अगर हम एक हो जाएं तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी
X
सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी: Photo- Social Media

Mamta Banerjee: देशभर में आज मुस्लिम समुदाय के लोग ईद का त्योहार मना रहे हैं। लोकसभा चुनाव से एक साल पहले हो रहे इस त्योहार के कार्यक्रम में नेता भी शामिल हो रहे हैं और मुबारकबाद देने के साथ-साथ अपना सियासी एजेंडा भी सेट कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आयोजित एक ऐसे ही कार्यक्रम में सूबे की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी शामिल हुईं। ममता ने इस मंच का इस्तेमाल अपने विरोधियों पर अटैक के लिए जमकर किया।

कार्यक्रम में बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं धनबल और केंद्रीय एजेंसियों से लड़ने को तैयार हूं, लेकिन मैं अपना सिर नहीं झुकाउंगी। उन्होंने आम चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक साल के भीतर यह तय करने के लिए चुनाव होंगे कि हमारे देश में सत्ता में कौन आएगा। हम सभी मिलकर अगले चुनाव में उन्हें वोट दें जो विभाजनकारी ताकतों से लड़ सकें।

योगी आदित्यनाथ पर बड़ा ममता का हमला

ममता बनर्जी ने इस मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि यूपी सीएम का नाम न लेते हुए कहा कि वो बोलते हैं कि ठोक दो, ठोक दो... अरे क्या ठोक दो? अगर हम एक हो जाएं तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी।

बंगाल सीएम ने इससे पहले माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को लेकर भी निशाना साध था। उन्होंने कहा था कि भाजपा के राज में जो हो रहा है, वह गलत है। कोई न्यायिक हिरासत में है और बाहर जाता है तो उसे मार दिया जाता है। क्या चल रहा है देश में जिसको मर्जी मार दो, जिसको मर्जी काट दो, जिसकी मर्जी गाड़ी पलट दो।

बीजेपी जरूर सत्ता से बेदखल होगी

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बिलकिस बानो के मुद्दे पर भी केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। उन्होने कहा कि इस केस के सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया है, मगर हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम ल़ड़ेंगे और जीतेंगे। नेताओं को हमेशा एकता बनाकर रखनी चाहिए। मुझे यकीन है कि अगर हम एकजुट रहे तो निश्चित तौर पर वे (बीजेपी) सत्ता से बेदखल हो जाएंगे।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story