×

मोदी की रैली: पीएम का एलान-बंगाल में बनेगी डबल इंजन की सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरुलिया में चुनावी जनसभा शुरू हो गई है। बंगाल की जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा कि पुरुलिया सबसे पिछड़ा है।

Shivani
Published on: 18 March 2021 6:06 AM GMT
मोदी की रैली: पीएम का एलान-बंगाल में बनेगी डबल इंजन की सरकार
X

कोलकाता: देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियां प्रचार प्रसार में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी रैली को सम्बोधित करने वाले हैं। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आज तीन रैलियों में शामिल होंगी। इसमें नंदीग्राम भी शामिल है।

मोदी की रैली LIVE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, पुरुलिया का भगवान राम और माता सीता से बहुत पुराना नाता है, आज पुरुलिया में पानी का संघर्ष बड़ी समस्या है।

ममता सरकार को घेरते हुए पीएम बोले कि पानी ना होने के कारण यहां खेती, पशुपालन में काफी दिक्कत आती है, वहीं पीने के पानी की समस्या भी बढ़ती जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि पुरुलिया के लोगों को अपने हाल पर छोड़कर टीएमसी सिर्फ अपने खेल में लगी रही है। TMC ने पुरुलिया के लोगों को भेदभाव भरा शासन दिया और सबसे पिछड़ा क्षेत्र बना दिया।



पुरुलिया में पीएम मोदी की जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरुलिया में चुनावी जनसभा थोडी देर में शुरू होने जा रही है। यहां वो बंगाल की जनता को सम्बोधित करेंगे। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के दौरे के संबंध में ट्वीट भी किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल के लोगों के मन में इस बार बदलाव की इच्छा जगी है क्योंकि लोगों को भाजपा के सुशासन का एजेंडा पसंद आ रहा है।



उन्होंने पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करने की भी जानकारी दी। पीएम मोदी 7 मार्च के बाद बंगाल के दौरे पर पहुंच रहे हैं। 7 मार्च को उन्होंने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में भाजपा की बड़ी जनसभा को संबोधित किया था।

शुभेंदु अधिकारी के पिता टीएमसी छोड़ ज्वाइन करेंगे बीजेपी

नंदीग्राम से भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के बाद अब उनके पिता शिशिर अधिकारी जो कि टीएमसी के सांसद हैं, भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे। कहा जा रहा है कि 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल में होने वाली चुनावी सभा में शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- पंचायत चुनाव में अपहरणः विरोधी पक्ष की बेटी को अगवा कर गैंगरेप, लोगों में आक्रोश

ममता की 3 रैलियां आज

भाजपा को जवाब देने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी जोरदार चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। बुधवार को पार्टी का मेनिफेस्टो जारी करने के बाद ममता बनर्जी आज अधिकारी परिवार के गढ़ माने जाने वाले मेदिनीपुर का दौरा करेंगी। ममता बनर्जी मेदिनीपुर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगी।

mamata-banerjee

माना जा रहा है कि इस दौरान वे भाजपा के साथ ही शुभेंदु अधिकारी के परिवार पर भी हमला बोलेंगी। शुभेंदु अधिकारी भी गुरुवार को नंदीग्राम में जनसभा करने वाले हैं। जनसभा के बाद वे एक किसान के घर भोजन करेंगे।

Shivani

Shivani

Next Story