×

पंचायत चुनाव में अपहरणः विरोधी पक्ष की बेटी को अगवा कर गैंगरेप, लोगों में आक्रोश

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गाँव में एक लड़की को उस वक्त अगवा कर लिया गया, जब वह पढ़ाई करने के लिए स्कूल जा रही थी ।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 5:16 AM GMT
पंचायत चुनाव में अपहरणः विरोधी पक्ष की बेटी को अगवा कर गैंगरेप, लोगों में आक्रोश
X
बाराबंकी: पंचायत चुनाव पर रंज, विरोधी पक्ष की बेटी को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म (PC: social media)

बाराबंकी: पंचायत चुनाव को लेकर अब तक की सबसे भयावह तस्वीर बाराबंकी से सामने आई है जहाँ चुनाव न लड़ने का दबाव न मानने पर एक संभावित प्रत्याशी की बेटी को पहले अगवा कर लिया गया और फिर उसके साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अन्जाम दिया गया । बाराबंकी पुलिस ने अपनी गहनता से जाँच शुरू कर दी है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया है ।

ये भी पढ़ें:फटी जींस विवादः CM तीरथ पर भड़की महुआ मोइत्रा- नव्या नवेली, दी बड़ी नसीहत

घर वालों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गाँव में एक लड़की को उस वक्त अगवा कर लिया गया, जब वह पढ़ाई करने के लिए स्कूल जा रही थी । लड़की को रास्ते से अगवा करने के बाद आरोपी चारो युवक लड़की को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसा घिनौना कृत्य किया । लड़की घर आकर अपने घर वालो को आपबीती बतायी और फिर घर वालों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई ।

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि वह गाँव में ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है और वह चुनाव न लड़े इसके लिए पिछले कई दिनों से उस पर दबाव न बनाया जा रहा था जब वह नही माना तो उसे पैसों का लालच दिया गया फिर भी जब वह नही माना तो कल उनकी 16 वर्षीय लड़की का अपहरण गाँव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा ने स्कूल जाते समय कर लिया और फिर उसके साथ गलत काम करने के बाद घर के सामने छोड़ दिया।

वह राजकीय इंटर कालेज की छात्रा है

लड़की द्वारा आपबीती बताने के बाद वह पुलिस से न्याय की गुहार करने और आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी है । वहीं पीड़ित लड़की ने बताया कि वह राजकीय इंटर कालेज की छात्रा है और कल जब वह पढ़ाई के लिए स्कूल जा रही थी तो गाँव के ही चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ गलत काम किया है ।

ये भी पढ़ें:Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि थाना जैदपुर की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है जिसमें गाँव के चार युवकों पर उसे अगवा करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है । लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ गहनता से जाँच की जा रही है

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story