×

घायल ममता बनर्जी: मंदिर से निकलते ही हुई धक्का-मुक्की, पैर में लगी चोट

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पता चला है कि ममता के पैर में चोट आ गयी है। बताया जा रहा है कि जब ममता नंदीग्राम के मंदिर से लौट रहीं थी, तो धक्कामुक्की में उन्हे चोट आ गई।

Shivani
Published on: 10 March 2021 1:37 PM GMT
घायल ममता बनर्जी: मंदिर से निकलते ही हुई धक्का-मुक्की, पैर में लगी चोट
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पता चला है कि ममता के पैर में चोट आ गयी है। बताया जा रहा है कि आज जब वह नंदीग्राम में चुनाव नामांकन के लिए रवाना हुईं, तो पहले मंदिर पहुंची, जहां मंदिर से लौटते वक्त किसी ने जोर से गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया, जिससे उनके पैर में चोट आ गयी।

नंदीग्राम मंदिर के बाहर ममता के काफिले से धक्कामुक्की

दरअसल, बंगाल में विधानसभा चुनाव करीब हैं। टीएमसी की तरफ से ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला लिया। वहीं आज उन्होंने अपना नामांकन पत्र भी दाखिल किया। इसके पहले सीएम ममता शिव मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचीं और जलाभिषेक किया। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के जिस शवि मंदिर पूजा और जलाभिषेक किया वह 400 साल पुराना है। यहां शंख बजा कर महिलाओं ने ममता का स्वागत किया।

ममता बनर्जी को पैर में लगी चोट

उनके आने से जहां टीएमसी कार्यकर्ताओं में उत्सुकता देखते को मिली, वहीं मंदिर में काफी भीड़ लग गयी। मंदिर में काफी देर तक ममता बनर्जी ने वक्त गुजारा। बता दें कि ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के सिद्धार्थ मंदिर में पूजा की और स्थानीय लोगों में प्रसाद बांटे। इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारियों से भी बातचीत की। साथ ही मंदिर के बाहर जो लोग खड़े थे, ममता बनर्जी ने उन्हें भी प्रसाद दिया।

ये भी पढ़ेँ- नंदीग्राम संग्राम: बाबा भोलेनाथ का दर्शन, फिर ममता बनर्जी ने दाखिल किया नामांकन

आज दाखिल किया ममता ने नामांकन

जिसके बाद वह नामांकन दाखिल करने के लिए मंदिर से रवाना हुईं। इस दौरान उन्हे मंदिर के बाहर चोट लग गई। बताया गया कि नंदीग्राम में मंदिर से लौटते वक्त ममता बनर्जी के साथ धक्कामुक्की हुई। टीएमसी सुप्रीमो का आरोप है कि जब वह मंदिर से निकल कर गाड़ी में बैठ रही थी, उस वक्त किसी ने जोर से गाड़ी का दरवाजा बंद किया। इससे उनके पैर में चोट लग गई।

Shivani

Shivani

Next Story