×

TMC प्रत्याशी ने मतदाताओं में बांटे नोट, बीजेपी ने वायरल किया वीडियो

नेताओं और अधिकारियों पर अक्सर भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहते हैं, लेकिन कड़वा सच यह है कि यहां हर इंसान बिकता है। बस इसके लिए उपयुक्त समय का इंतजार रहता है।

Newstrack
Published on: 26 March 2021 12:55 PM GMT
TMC प्रत्याशी ने मतदाताओं में बांटे नोट, बीजेपी ने वायरल किया वीडियो
X
फोटो— सोशल मीडिया

कोलकाता। नेताओं और अधिकारियों पर अक्सर भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहते हैं, लेकिन कड़वा सच यह है कि यहां हर इंसान बिकता है। बस इसके लिए उपयुक्त समय का इंतजार रहता है। चुनाव के दौरान जनता की खरीद—फरोख्त की जाती है और चुनाव जीतने के बाद नेता की बोली लगाई जाती है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक एक दिन पहले टीएमसी प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मतदाताओं में रुपए बांटते हुए देखे जा रहे हैं। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने टिएमसी प्रत्याशी के इस वीडियो को शेयर करते हुए मतदाताओं में पैसे बांटने का आरोप लगाया है।



बीजेपी नेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पहले चरण के मतदान की पूव्र संध्या पर बलारमपुर क्षेत्र से मौजूदा विधायक और टीएमसी के उम्मीदवार शांतिराम महतो जो जनता में पैसे बांटते हुए देखे जा रहे हैं। कृपया चुनाव आयोग इस पर ध्यान देते हुए कार्रवाई करे। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल और असम में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए कल चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है। पहले चरण में पश्चिम बंगाल में 30 सीटों पर और असम में 47 सीटों पर शनिवार को मतदान होना है। पश्चिम बंगाल में पहले चरण में 191 प्रत्याशी और असम में 267 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: फैसले से भावुक हुए रतन टाटाः ट्वीट कर कही मन की बात, जताया आभार

पहले चरण के तहत बंगाल के पताशपुर, कंठी उत्तर, कांति दक्षिणा, रामनगर, भागबानपुर, खेजुरी (एससी), इगरा, दांतन, नयाग्राम (एसटी), गोपीबल्लभपुर, झारग्राम, केशियारी (एसटी), खड़गपुर, गरबेटा, सालबोनी, मेदिनीपुर,बिनपुर (एसटी), जॉयपुर, पुरुलिया, मनबाजार (एसटी), बांदवान (एसटी), बलरामपुर, बाघमुंडी, काशीपुर पारा (एससी), सल्टौरा (एससी), छठना, रघुनाथपुर (एससी), रानीबांध (एसटी) और रायपुर (एसटी) सीट पर 27 मार्च यानी शनिवार को मतदान होने हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत बंद: भारतीय किसान यूनियन ने सुल्तानपुर रोड पर किया प्रदर्शन, देखें तस्वीरें

Newstrack

Newstrack

Next Story