×

रो पड़े CM योगी: बंगाल की रैली में ऐसा क्या हुआ था, जानिए पूरा मामला

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि एक महीने के अंदर बंगाल की धरती पर परिवर्तन नजर आएगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में एक बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने पीटा, लेकिन ममता सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया।

Dharmendra kumar
Published on: 2 March 2021 1:49 PM GMT
रो पड़े CM योगी: बंगाल की रैली में ऐसा क्या हुआ था, जानिए पूरा मामला
X
सीएम योगी ने कहा कि यहां लगातार हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद यहां की सरकार कुछ नहीं करती

मालदा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को एक बड़ी रैली की। सीएम योगी ने मालदा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगाल सरकार पर तीखा हमला बोला। सीएम योगी ने बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की मां के साथ मारपीट का मुद्दा भी रैली में उठाया। सीएम योगी ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाने से भी रोका जाता है।

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि एक महीने के अंदर बंगाल की धरती पर परिवर्तन नजर आएगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में एक बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने पीटा, लेकिन ममता सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया। इस मामले का जिक्र कर सीएम योगी की आंखें भर आईं। उन्होंने कहा कि बंगाल की जो हालत आज है वह किसी से छिपा नहीं है।

सीएम योगी ने कहा कि यहां लगातार हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद यहां की सरकार कुछ नहीं करती। सीएम योगी ने कहा कि 2 मई के बाद टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे और गली में तख्ती लटकाकर माफी मांगेंगे।



ये भी पढ़ें...मालदा में योगी आदित्यनाथ बोले- ‘बंगाल में लव जिहाद को दिया जा रहा अंजाम’

जानिए क्या है मामला

शनिवार को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने एक बीजेपी कार्यकर्ता की 85 साल की मां पर हमला किया। बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई की गई थी, उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। बीजेपी कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि उसकी मां को घर में घुसकर पीटा गया।

ये भी पढ़ें...TMC ने की वैक्सीन सर्टिफिकेट पर PM मोदी की फोटो पर चुनाव आयोग से शिकायत

बीजेपी कार्यकर्ता की मां ने बताया कि उन्होंने मेरे सिर और गर्दन पर हमला किया और मुक्के से मारा। उन्होंने मेरे चेहरे पर भी मारा। उन्होंने कहा कि मुझे डर लग रहा है, क्योंकि उन्होंने मुझे धमकी दी है कि किसी को भी इसके बारे में मत बताना। मेरा पूरे शरीर में दर्द है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story