×

नंदीग्राम का महासंग्राम: अमित शाह बोले- बंगाल में बीजेपी की बनेगी सरकार

अमित शाह ने कहा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 6:23 AM GMT
नंदीग्राम का महासंग्राम: अमित शाह बोले- बंगाल में बीजेपी की बनेगी सरकार
X
नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डेरा डाला हुआ है, तो वहीं आज नंदीग्राम में गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनावी महासंग्राम हो रहा है। नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डेरा डाला हुआ है, तो वहीं आज नंदीग्राम में गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया।

रोड शो के बाद अमित शाह ने कहा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यहां जो लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।

ये भी पढ़ें...बंगाल में दिखेगा बांग्लादेश के हमलों का असर, मंदिरों पर हमले से होगा ध्रुवीकरण

उन्होंने कहा कि बंगाल में इस बार प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। हम 200 से ज्यादा सीटों पर जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी वाले अपने संस्कारों के हिसाब से बात करते हैं। पूरे बंगाल में परिवर्तन नंदीग्राम से हो सकता है, अगर नंदीग्राम में ममता बनर्जी हारती हैं तो ये आशोल पोरिवर्तन होगा।



अमित शाह ने कहा कि जहां ममता दीदी निवास करती हैं उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक बलात्कार की घटना घटी। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

ये भी पढ़ें...नंदीग्राम में ममता: शुभेंदु पर साधा हमला, भगवा पहनकर खुद को समझ रहे संत

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है। मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जीताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जीताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।

शुभेंदु के पक्ष में अमित शाह का रोड शो

नंदीग्राम में अमित शाह का रोड शो किया। शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में अमित शाह ने रोड शो किया जिसमें भारी संख्या में लोग मौजदू रहे। यहां अमित शाह ने शुभेंदु के साथ लोगों को अभिवादन स्वीकार किया ।



ममता बनर्जी की पदयात्रा

नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने डेरा डाला हुआ है। वह कई दिनों से वहीं पर हैं और उन्होंने मंगलवार को वो पदयात्रा । ममता बनर्जी लगातार यहां रैलियां भी कर रही हैं और शुभेंदु पर निशाना साध रही हैं। मंगलवार को भी ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर पदयात्रा की।

Newstrack

Newstrack

Next Story