×

नंदीग्राम में ममता: शुभेंदु पर साधा हमला, भगवा पहनकर खुद को समझ रहे संत

सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में रोड शो किया। व्हील चेयर पर रोड शो कर रहीं ममता ने भाजपा और शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जमकर दहाड़ लगाई।

Shivani
Published on: 29 March 2021 12:51 PM GMT
नंदीग्राम में ममता: शुभेंदु पर साधा हमला, भगवा पहनकर खुद को समझ रहे संत
X

कोलकाता: पश्चिम बंगालविधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के होने वाले है। इस बार संग्राम ऐसी सीट के लिए है, जिसपर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। नंदीग्राम का संग्राम बेहद हाई प्रोफाइल हैं। जिसमे एक ओर टीएमसी से बगावत कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी हैं तो दूसरी ओर बंगाल की मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी की।

नंदीग्राम में ममता ने व्हील चेयर पर किया रोड शो

दरअसल, सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में रोड शो किया। चोट लगने के बाद से व्हील चेयर पर बैठ कर रोड शो और रैलियां कर रहीं ममता आज नंदीग्राम में भाजपा और शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जमकर दहाड़ लगाई। ममता ने कहा कि जब मैंने नंदीग्राम आंदोलन का नेतृत्व किया तो हिंदू-मुस्लिम सभी एक साथ लड़े। लेकिन अचानक उन्होंने (शुभेन्दु) भगवा पहन लिया। मानो वह कोई महान संत हो।

ये भी पढ़ेँ- महबूबा मुफ्ती को पासपोर्ट नहीं मिलेगा, बना भारत की सुरक्षा के लिए खतरा

ममता बोली- शुभेंदु भगवा पहन कर खुद को संत समझ रहे

सीएम ममता ने कहा कि साल शुभेंदु अधिकारी को हर बार टिकट दिया लेकिन वो हारे, बाद में जब मेरी सरकार बनी तो वह पहली बार चुनाव जीते। इसके पहले कहाँ थें वो।

ममता ने शाह से पूछा हाथरस कांड के बारे में

शुभेंदु के साथ ममता ने अमित शाह के आज शोवा मजूमदार की मौत पर किए गए ट्वीट पर भी हमला बोला। उन्होने कहा कि अमित शाह से पूछिए कि आखिर यूपी के हाथरस में क्या हुआ था? वह उस मामले पर क्यों नहीं बोलते? अमित शाह फर्जी खबरें फैलाने में लिप्त रहते हैं।

ये भी पढ़ेँ- महाराष्ट्र में भयानक हादसा: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कहोराम

शिशिर अधिकारी पर बोलीं ममता

सीएम ममता ने शुभेंदु के पिता शिशिर अधिकारी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब मैं नंदीग्राम आंदोलन का नेतृत्व कर रही थी, तब पिता-पुत्र की जोड़ी दो सप्ताह तक यहां दिखाई नहीं दी थी। वे नंदीग्राम तब आए जब सब कुछ शांत हो चुका था। मैंने नंदीग्राम को इसलिए चुना क्योंकि ये मेरे दिल के करीब है।

Shivani

Shivani

Next Story