×

महाराष्ट्र में भयानक हादसा: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कहोराम

महाराष्ट्र के पालघर के मोखड़ा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसा में एक ही परिवार के चार लोग आग में जलकर राख हो गए। रविवार देर रात एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग..

Newstrack
Published on: 29 March 2021 11:04 AM GMT
महाराष्ट्र में भयानक हादसा: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मचा कहोराम
X
महाराष्ट्र में भयानक हादसा

महाराष्ट्रः महाराष्ट्र के पालघर के मोखड़ा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसा में एक ही परिवार के चार लोग आग में जलकर राख हो गए। रविवार देर रात एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिसमें एक ही परिवार के दो महिलाएं, एक लड़का और एक लड़की की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामलाः

आप को बता दें कि रविवार के बीते रात जब सभी लोग सो रहे थे इस दरिमयान दुकान में आग लग गई। इस आग के चपेट में एक लड़का और एक लड़की की मौत हो गई। जबकी अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। पालघर आपदा प्रबंधन विभाग ने जानकारी दी है कि घर में सभी लोग सो रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

मृतकों में 10 और 15 साल बच्चे भीः

आप को बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में सोमवार को दुकान में आग लगने से एक ही परिवार को चार सदस्यों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। मोखड़ा थाने के एक अधिकारी ने कहा कि मृतकों में दो नाबालिग शामिल हैं, जिनकी आयु 10 और 15 साल है।

ये भी पढ़ेंःदुनिया के लिए राहत की खबर, स्वेज नहर में फंसे विशाल जहाज को निकाला

रात को ढाई बजे हुआ हादसाः

पुलिस के अनुसार रात को करीब ढाई बजे दुकान में आग लग गई। इस दुकान में पीड़ित रहते थे। दुकानदार की पत्नी मां और दो बच्चे इस आग के चपेट में आ गए। जबकी दुकानदार और उसके दो अन्य बच्चे भी इस आग से गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें तत्काल नासिक के सिविल अस्पताल ले जाया गया।

शॉर्ट सर्किट से लगी आगः

बताते चले कि जिला आपदा प्रकोष्ठ के अधिकारी विवेकानंद कदम ने कहा कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। इसमें मृतकों की पहचान गंगूबाई मोले (78), द्वारका अनंत मोले (46), पल्लवी मोले (15) और कृष्ण मोले (10) के रूप में हुई है।ये भी पढ़ेंःपंचतत्व में विलीन हुए बागपत के शहीद पिंकू, अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story