×

बंगाल में विस्फोट! टीएमसी विधायक पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़, पार्टी में हड़कंप

बंगाल में नेताओं के ऊपर आत्मघाती हमले लगातार जारी है। कूचबिहार में टीएमसी के विधायक हितेन बर्मन पर अटैक का नया मामला सामने हुआ है।

Shivani Awasthi
Published on: 3 March 2021 6:03 PM GMT
बंगाल में विस्फोट! टीएमसी विधायक पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़, पार्टी में हड़कंप
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जैसे जैसे जोर पकड़ रहा है, भाजपा और तृण मूल कांग्रेस के बीच का तनाव भी बढ़ रहा है। दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में आये दिन झड़प और मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला कूचबिहार से सामने आया, जहां टीएमसी विधायक हितेन बर्मन पर हमला किया गया है।

टीएमसी विधायक हितेन बर्मन पर हमलाः

दरअसल, बंगाल में नेताओं के ऊपर आत्मघाती हमले लगातार जारी है। कूचबिहार में टीएमसी के विधायक हितेन बर्मन पर अटैक का नया मामला सामने हुआ है। उनकी कार में तोड़फोड़ की गयी। इस दौरान बम दगने की भी खबर है। हमला उस वक्त हुआ, जब हितेन जनसभा कर रहे थे। टीएमसी ने हितेन पर हुए इस हमले के बीच भाजपा का हाथ बताया है। पार्टी का आरोप है कि विधायक की गाडी में तोड़फोड़ करने के दौरान भाजपा के लोगों ने बम से हमला किया।

ये भी पढ़ें- शशिकला ने छोड़ी राजनीति, संन्यास का एलान, तमिलनाडु चुनाव से पहले बड़ा फैसला

मंत्री जाकिर हुसैन पर फेंका पेट्रोल बम

इसके पहले मुर्शिदाबाद जिले के नीमतीता स्टेशन प्लेटफॉर्म पर ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर भी हमला हुआ था। जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम फेंका गया। हादसे में उन्हें काफी चोटें आई थीं, जिसके बाद उन्हें पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि बाद में उन्हें कोलकाता शिफ्ट कर दिया गया था, जहां उनका इलाज अभी भी जारी है। जानकारी के मुताबिक इस हमले में मंत्री हुसैन समेत 22 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

TMC

बंगाल में झड़प- तोड़फोड़ के मामले

मामले में गृह मंत्रालय हरकत में आया और मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हुए हमले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी। हालांकि मंत्री हुसैन पर हुए हमले की जांच राज्य सरकार की सीआईडी भी कर रही है।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story