×

खेत में गोलीकांडः पिता-पुत्र पर दबंगों ने की फायरिंग, भोजपुर में मचा कोहराम

बिहार के भोजपुर से ये मामला सामने आया है जहां देर रात खेत से लौट रहे एक पिता और उसके दो बेटों को कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। यहां बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि अवैध वसूली के लिए पुलिस के नाक के नीच से खूनी खेल चल रहा हैं।

Monika
Published on: 9 March 2021 5:16 AM GMT
खेत में गोलीकांडः पिता-पुत्र पर दबंगों ने की फायरिंग, भोजपुर में मचा कोहराम
X
काम कर खेत से लौट रहे थे पिता-पुत्र, दबंगों ने मारी गोली , मचा हड़कंप

भोजपुर: बिहार के भोजपुर से ये मामला सामने आया है जहां देर रात खेत से लौट रहे एक पिता और उसके दो बेटों को कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। यहा बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि अवैध वसूली के लिए पुलिस के नाक के नीच से खूनी खेल चल रहा हैं।

काम कर लौट रहे थे

खबरों कि माने तो पिता और उसके बेटे देर रात खेत से काम कर ट्रैक्टर पर तिलहन लादकर घर लौट रहे थे। गोली लगने के बाद उन्हे पास के अस्पताल मे भरी कराया गया, जहां तीनों का इलाज हुआ। हालत मे सुधार ना दिखते हुए उन्हे पटना रेफर किया गया है।

बदमाशों ने मारी गोली

पिता और दोनों पुत्र फुहां गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। गोली से घायल हुए पिता ने अपनी आपबीती बताई। उन्होने बताया कि वह बड़हरा थाना क्षेत्र के चौरासी गांव के यमुना राय से दस बिगहा खेत में मालगुजारी पर मजदूरी करते थे, जिसमें तिलहन बोया था। रात को जब वह तिलहन काटकर ट्रैक्टर से अपने दो बेटों व तीन अन्य लोगों के साथ वापस घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में अचानक दियारा के पास करीब आठ-दस लोग हथियार लेकर वहां आ गए और ट्रैक्टर पर बालू लादकर ले जाने का झूठा आरोप लगाकर अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे।

पुलिस का बयान

फरियरिंग होते ही ट्रैक्टर पर बैठे तीन अन्य लोग भाग खड़े हुए जबकि बाप दो बेटों पर बदमाशों ने गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि जख्मी दिनबंधु बिंद (पिता ) को एक गोली बाएं हाथ में कलाई पर और दूसरी गोली बाएं पैर में जांघ पर लगी है। इसके अलावा उनके बड़े बेटे विष्णु बिंद को एक गोली बाईं तरफ पेट में और एक गोली बाएं हाथ में लगी है जबकि उनके दूसरे पुत्र भगवान बिन्द को एक गोली कमर के ऊपर लगी है।

इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस घटना का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। उन्हें जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली वैसे ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

ये भी पढ़ें : भारत-बांग्लादेश को जोड़ेगा मैत्री सेतु, पीएम मोदी आज करेंगे उद्घाटन

बालू के अवैध खनन

बता दें , कि घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि इलाके में बालू के अवैध खनन और ट्रैक्टरों से अवैध वसूली को लेकर दो गुटों के बीच आपसी रंजिश चली आ रही है। इसी को लेकर दस दिनों से दोनों गुटों के बीच गोलीबारी की जा रही है, जिसके चलते क्षेत्र के लोग काफी दहशत में हैं। उन्होने आगे कहा कि इस मामले मे चपेमारी और छानबीन चल रही हैं।

ये भी पढ़ें : Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे तक की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story