×

Bihar News: बड़ी खबर, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा, बतायी ये बड़ी वजह

Bihar News: बिहार बीजेपी के प्रवक्ता और प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विनोद शर्मा ने पार्टी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। विनोद शर्मा ने इस्तीफा देने की वजह मणिपुर हिंसा बतायी है।

Jugul Kishor
Published on: 27 July 2023 6:40 AM GMT (Updated on: 27 July 2023 6:56 AM GMT)
Bihar News: बड़ी खबर, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा, बतायी ये बड़ी वजह
X
Bihar BJP state spokesperson Vinod Sharma resigns (Social Media)

Bihar News: मणिपुर में हिंसा और महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी को लेकर सड़क से संसद तक संग्राम चल रहा है। इस बीच बिहार में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका है। दरअसल, बिहार बीजेपी के प्रवक्ता और प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विनोद शर्मा ने पार्टी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। विनोद शर्मा ने इस्तीफा देने की वजह मणिपुर हिंसा बतायी है। विनोद शर्मा ने अपना इस्तीफा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेज दिया है।

मणिपुर की घटना को बताया वजह

उन्होने इस्तीफे में लिखा कि मैं डॉक्टर विनोद शर्मा, प्रवक्ता सह मीडिया पैनल, सदस्य प्रदेश कार्यसमिति बिहार भाजपा, मणिपुर में भारतीय बेटियों को निर्वस्त्र कर जुलूस में सड़कों पर घुमाए जाने और मणिपुर के भाजपा मुख्यमंत्री द्वारा 80 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं करने और प्रधानमंत्री द्वारा मुख्यमंत्री को बर्खास्त नहीं किए जाने, जिसके कारण पूरे विश्व में भारत का चेहरा शर्मसार हुआ। मैं अपने सभी पदों और पार्टी से इस्तीफा देता हूँ।

उन्होने आगे लिखा कि मैं राष्ट्र प्रेम, बेटी बचाओ और भारतीय सनातन संस्कृति का झाँसा देने वाली भाजपा में कार्य कर मैं अपने को कलंकित महसूस कर रहा हूँ। अगर प्रधानमंत्री मोदी जी में थोड़ी सी इंसानियत होती तो तत्काल मुख्यमंत्री बिरेन सिंह को बर्खास्त कर देते या प्रधानमंत्री पद से खुद इस्तीफा दे देते। अतः आपसे आग्रह है कि मेरा इस्तीफा तत्काल स्वीकार करें।

इस्तीफे से जुड़े पोस्टर पटना की सड़कों पर लगाए गए

विनोद शर्मा ने इस्तीफ से जुड़े पोस्टर पटना के चौराहों पर लगवाए हैं, जिनमें मणिपुर की घटना के लिए पीएम और सीएम का इस्तीफा मांगा गया है। शर्मा ने अपने पोस्टर में राष्ट्रकवि दिनकर के शब्दों का उल्लेख किया। उन्होंने लिखा, ‘समर शेष है, नहीं पाप का भागी केवल व्याघ्र…जो तटस्त है, समय लिखेगा उनका भी अपराध। इसके अलावा उन्होने एक नारा भी दिया है, भारत की बहन, बेटियां करे चित्कार शर्म करो, बेटी बचाओ का नारा देने वाली मोदी सरकार।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story