Bihar News: अचानक बिगड़ी CM नीतीश कुमार की तबीयत, रद्द किया तमिलनाडु दौरा, इनको भेजा

Bihar News: विपक्ष को एजजुट करने में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई है, इसलिए उनका तमिलनाडु दौरा रदद हो गया है।

Jugul Kishor
Published on: 20 Jun 2023 7:45 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 8:17 AM GMT)
Bihar News: अचानक बिगड़ी CM नीतीश कुमार की तबीयत, रद्द किया तमिलनाडु दौरा, इनको भेजा
X
बिहार सीएम नीतीश कुमार ( सोशल मीडिया)

Bihar News: विपक्ष को एकजुट करने में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, इसलिए उनका तमिलनाडु दौरा रदद करना पड़ा है। जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा को तमिलनाडु के लिए भेजा है। सीएम नीतीश कुमार के तमिलनाडु न जाने पर अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा तय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे,साथ ही 23 जून को पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए नेताओं को आमंत्रित करेंगे।

सोमवार देर रात बिगड़ी थी तबियत

जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार की सोमवार देर रात को अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद भी तमिलनाडु जाने की तैयारी पूरी हो गई थी। सीएम आवास से लेकर एयरपोर्ट तक सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एयरपोर्ट पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार का इंतजार कर रहे थे। बाद उन्हे जानकारी दी गई कि सीएम नीतीश कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गई, इस कारण से वह तमिलनाडु नहीं जा रहे हैं। इसके बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा चेन्नई के लिए रवाना हो गए। वहीं सीएम की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही उनके करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं।

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों बिहार के पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की होने वाली बैठक की तैयारियों में लगे हुए हैं। बैठक में नेताओं को आमंत्रित करने के लिए ही नीतीश कुमार आज तमिलनाडु जाने वाले थे। साथ ही नीतीश कुमार की आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के साथ बैठक होने वाली थी। साथ ही यह भी जानकारी मिल रही थी कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन कांग्रेस से नाराज थे। नीतीश कुमार स्टालिन से मिलकर उन्हे मनाने की कोशिश करने वाले थे। लेकिन तमिलनाडु जाने से पहले ही उनकी तबियत बिगड़ गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story