×

बिहार चुनाव: बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, कई बड़े नेता मिलने पहुंचे

बता दें कि बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है। पहले चरण में मतदान प्रतिशत 53 से ज्यादा रहा है। बिहार में होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के लिए गुरुवार को प्रचार करने बीजेपी के कई दिग्गज नेता यहां पर पहुंच रहे हैं।

Newstrack
Published on: 29 Oct 2020 8:28 AM GMT
बिहार चुनाव: बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, कई बड़े नेता मिलने पहुंचे
X
पायलट ने पटना एयरपोर्ट के एटीसी से सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन वहां पर भी सम्पर्क नहीं हो पाया। उसने खतरे को भांपते हुए फौरन हेलीकॉप्टर को वापस पटना एयरपोर्ट पर ला दिया।

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से फिल्म स्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी से जुड़ी हुई आ रही है। मनोज तिवारी एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।

मनोज तिवारी के हेलीकॉप्‍टर में अचानक तकनीकी खराबी आ जाने के कारण पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान लगभग आधे घंटे तक उनके हेलीकॉप्टर को पटना एयरपोर्ट के ऊपर हवा में मंडराते रहना पड़ा।

पायलट इस दौरान लगतार एटीसी से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही हेलीकॉप्टर का सम्पर्क एटीसी से स्थापपित हो पाया फौरन उसकी लैंडिंग पटना एयरपोर्ट पर कराई गई।

बताया जा रहा है कि ये पूरा वाकया उस वक्त हुआ जब वे बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए जा रहे थे।

Bjp Leader Manoj Tiwari बीजेपी नेता मनोज तिवारी(फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: बसपा विधायकों की बगावत पर पर बोली मायावती, सपा से गठबंधन हमारी भूल थी

10:50 बजे हेलीकॉप्‍टर ने बेतिया के लिए भरी थी उड़ान

अभी तक इस पूरे मामले में जो जानकारी निकलकर सामने आ पाई है उसके मुताबिक भाजपा सांसद मनोज तिवारी आज पटना एयरपोर्ट से 10:50 बजे चुनावी जनसभा के लिए बेतिया जा रहे थे। एयरपोर्ट से जैसे ही हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी।

उसके थोड़ी ही देर बाद हेलीकाप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। रेडियो से उसका सम्पर्क टूट गया। पायलट ने पटना एयरपोर्ट के एटीसी से सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन वहां पर भी सम्पर्क नहीं हो पाया।

पायलट ने खतरे को भांपते हुए फौरन हेलीकॉप्टर को वापस पटना एयरपोर्ट पर ला दिया लेकिन उसका एटीसी से सम्पर्क स्थापित नहीं हो पा रहा था।

इस वजह से उसे करीब 30 मिनट तक हवा में ही मंडराते रहना पड़ा। आखिरकार हेलीकॉप्टर का एटीसी से सम्पर्क स्थापित हो गया।

यह भी पढ़ें: भूकंप से हिल गया देश: जोरदार झटकों से मचा कोहराम, कांप उठा हर कोई…

Film Actor and Bjp Leader Manoj Tiwari बीजेपी नेता मनोज तिवारी(फोटो:सोशल मीडिया)

पटना एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंच में ठहरे हुए हैं मनोज तिवारी

उसके बाद उसकी सुरक्षित लैंडिंग हो पाई। फौरन तकनीकी टीम मौके पर पहुंची। उसके बाद से हेलीकॉप्टर की जांच की जा रही है। जबकि मनोज तिवारी पटना एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंच में ठहरे हुए हैं।

वे अब हेलीकॉप्टर के ठीक होने या अगली जनसभाओं में जाने के लिए किसी अन्य विमान के प्रबंध होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उधर इस बात की जानकारी जैसे ही बिहार के बीजेपी नेताओं को हुई वे मनोज तिवारी से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर जा पहुंचे।

यह भी पढ़ें: दिसंबर तक लॉकडाउन: हुआ देश में संपूर्ण बंदी का एलान, कोरोना मौतों पर बड़ा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story