मंच पर थे पीएम मोदी, भीड़ से निकला युवक, सीने पर नजर पड़ते ही चिल्लाने लगे लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) पर जोरदार हमला बोला है। आरजेडी की पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के नौजवान याद करें कि बचपन में उनकी मां क्या कहा करती थीं।

Bihar Rally

मोतिहारी में रैली को सम्बोधित करते पीएम मोदी

मोतिहारी: बिहार में इस बार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान 3 नवंबर को होगा। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार में चार अलग-अलग जगहों पर छपरा समस्तीपुर, मोतिहारी और पश्चिमी चम्पारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करने पहुंचे।

पीएम मोदी ने यहां विकास की तुलना जंगलराज से की। आरजेडी समेत पूरे विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। लोगों से विकास के नाम पर जनता से वोट मांगे।

मोतिहारी में पीएम मोदी की रैली में एक अलग ही दृश्य देखने को मिला। पीएम मोदी को सुनने के लिए यहां लोगों की भारी भीड़ जमा थी। हालांकि, इस सभा में एक ऐसा शख्स भी पहुंचा था, जिसने सबका ध्यान खुद की ओर खिंचने के लिए मजबूर कर दिया।

वो युवक पीएम मोदी की शख्सियत और विचारधारा से इतना ज्यादा प्रभावित था कि उसने अपना सीना में चीर कर ‘मोदी’ लिख रखा था। जनसभा में मौजूद लोग शख्स को देखकर काफी हैरान दिखे। लोग जोर-जोर से मोदी-मोदी चिल्लाने लगे। लोगों ने जमकर तालियां भी बजाई।

जब उस युवक के पास जाकर इस बारें में पूछा गया तो उसने बताया कि वो पीएम मोदी का फैन है इसलिए उसने ऐसा किया है।

Narendra Modi
मोतिहारी में रैली को सम्बोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…मौसम विभाग का अलर्ट: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड

बिहार की चारों रैलियों में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) पर जोरदार हमला बोला है। आरजेडी की पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के नौजवान याद करें कि बचपन में उनकी मां क्या कहा करती थीं।

वो कहती थीं कि घर के भीतर ही रहो, बाहर मत निकलना, बाहर ‘लकड़सुंघवा’ घूम रहा है। बच्चों की माताएं उन्हें लकड़सुंघवा से क्यों डराती थीं? कौन था ये लकड़सुंघवा?

ये भी पढ़ें…अब वीगन बनने की बारीः लेकिन जान लें, वीगन और वेजेटेरियन का फर्क

Public Rally
रैली देखने के लिए जमा लोगों की भीड़(फोटो:सोशल मीडिया)

बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है: मोदी

ये लकड़सुंघवा अपहरण करने वाले लोग थे। इन माताओं को डर था अपहरण करने वालों से, किडनैपिंग करने वालों से। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये बातें बिहार के छपरा में कही।

वे यहां पर बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी प्रचार में रैली को संबोधित कर रहे थे।
बिहार के छपरा पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस भीड़ को देखकर अंदाजा हो गया है कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है।

ये भी पढ़ें…तबाही लेकर आ रहा है सुपर टायफून, फिलीपींस में अलर्ट जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App