×

सीएम योगी की बिहार में एंट्री: भरेंगे चुनावी हुंकार, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पर दो दिन रहकर छह चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेगें। योगी आदित्यनाथ आज बिहार के कैमूर से जनसभा की शुरूआत करेंगे।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 4:51 AM GMT
सीएम योगी की बिहार में एंट्री: भरेंगे चुनावी हुंकार, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां
X
सीएम योगी की बिहार में एंट्री: भरेंगे चुनावी हुंकार, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां (Photo by social media)

लखनऊ: हर राज्य में विधानसभा चुनावों के दौरान जन सभाओं में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड रहती है। अब एक बार फिर बिहार के चुनाव में स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ की जबरदस्त मांग को देखते हुए आज से उनकी चुनावी सभाएं शुरू हो रही हैं। पहले चरण के मतदान में वह छह दिनों में 18 रैलियां करेंगे।

ये भी पढ़ें:बिहार चुनाव प्रचार के दौरान अफरा तफरी, टूटा मंच, जमीन पर गिरे प्रत्याशी

दो दिन रहकर छह चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेगें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पर दो दिन रहकर छह चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेगें। योगी आदित्यनाथ आज बिहार के कैमूर से जनसभा की शुरूआत करेंगे। उनकी पहली जनसभा कैमूर के रामगढ़ विधानसभा में सुबह 11 बजे से होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12 बजे कैमूर जिले से अरवल के लिए रवाना होगें। वहां पर वह एक बजे दूसरी चुनावी सभा करेगें। इसके बाद दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक और जनसभा रोहतास के काराकाट विधानसभा में होगी। यह जनसभा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 4 बजे पटना एयरपोर्ट से लखनऊ वापस लौट आएगें।

21 अक्टूबर को सीएम योगी की फिर तीन जनसभाएं होगी

इसके अगले दिन 21 अक्टूबर को सीएम योगी की फिर तीन जनसभाएं होगी। पहली जनसभा उनकी सुबह 11 बजे जमुई विधनसभा में होगी। इस सीट पर इंटरनेशनल शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह भाजपा की उम्मीदवार हैं जो पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी है। उनकी मां पुतुल सिंह भी पूर्व सांसद रह चुकी हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भोजपुर रवाना होंगे, यहां पर तरारी विधानसभा में अगली जनसभा करेगें।

ये भी पढ़ें:बिहार चुनावः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे

इसके बाद दोपहर एक बजे वह तरारी विधानसभा में एक और जनसभा करेगे। उनकी तीसरी जनसभा राजधानी पटना में दोपहर ढाई बजे होगी। इसके बाद वह शाम चार बजे लखनऊ वापस लौट आएगें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हर राज्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद सबसे अधिक मांग रहती है। पार्टी नेतृत्व इसीलिए एक बार फिर योगी आदित्यनाथ को बिहार चुनाव में प्रचार के लिए उतारने जा रहा है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story