×

बिहार चुनाव प्रचार के दौरान अफरा तफरी, टूटा मंच, जमीन पर गिरे प्रत्याशी

लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का चुनावी मंच अचानक भरभरा कर टूट गया, जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान मंच टूटने के कारण कई लोगों को चोटें आईं। वहीं, लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह बाल-बाल बच गए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 20 Oct 2020 4:45 AM GMT
बिहार चुनाव प्रचार के दौरान अफरा तफरी, टूटा मंच, जमीन पर गिरे प्रत्याशी
X
इस दौरान मंच टूटने के कारण कई लोगों को चोटें आईं। वहीं, लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह बाल-बाल बच गए।

वैशाली बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि चर्चा का विषय बन गया। अब बिहार में चुनाव को लेकर प्रचार का दौर तेज है। बिहार के कई जिलों के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी अपने समर्थन में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वैशाली से एक ऐसी तस्वीर आई है, जहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ही एक प्रत्याशी मंच से अपने समर्थकों समेत नीचे गिर गए।

बाल बाल बचें

घटना वैशाली के महनार की है, जहां लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का मंच उस समय टूट गया, जब वह एक सभा को संबोधित करने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का चुनावी मंच अचानक भरभरा कर टूट गया, जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान मंच टूटने के कारण कई लोगों को चोटें आईं। वहीं, लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह बाल-बाल बच गए।

यह पढ़ें..आज का राशिफल : इन 2 राशियों पर बढ़ेगा काम का बोझ, जानें बाकी का हाल

यह पढ़ें...जनता पर महंगाई की मार: 100 रुपए किलो हो सकते हैं प्याज के दाम, ये है बड़ी वजह

मंच अचानक टूटा

मंच टूटने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि चुनावी सभा के दौरान आवश्यकता से अधिक लोग मंच पर चढ़ गए, जिसके चलते मंच अचानक टूट गया। मंच टूटते ही वहां भगदड़ मच गई। इस घटना के बाद मंच के नीचे मौजूद लोगों ने प्रत्याशी समेत सभी लोगों को बचाया।

यह पढ़ें...वोटकटवा पार्टियों ने बढ़ाई बड़े सियासी दलों की मुसीबत, काट खोजने की कोशिश

कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय जदयू के टिकट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। चंद्रिका अपनी परंपरागत सीट परसा से चुनाव लड़ेंगे। चंद्रिका राय गुरुवार को सारण जिले के सोनपुर में एक सभा कर रहे थे, तभी मंच पर उन्हें माला पहनाने के लिए भीड़ इकट्ठा हुई और मंच ही टूट गया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story