आज का राशिफल : इन 2 राशियों पर बढ़ेगा काम का बोझ, जानें बाकी का हाल

20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक को बड़ा फायदा देने वाला  है। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। किसी पुराने काम को निपटाने के बाद फायदा मिलेगा।

rashifal 2020

सोशल मीडिया से

जयपुर माह आश्विन, दिन मंगलवार , नक्षत्र-ज्येष्ठा, सूर्योदय-05.40, सूर्यास्त-17.50, पक्ष-शुक्ल, तिथि-चतुर्थी। ज्येष्ठा नक्षत्र के स्वामी बुध देव हैं तथा मूल नक्षत्र के स्वामी गुरू देव हैं। आज कुछ जातक के लिए दिन खास रहेगा। नवरात्रि का चौथा दिन कैसा रहेगा मंगलवार 12 राशियों के लिए जानिए…

मेष से कर्क तक

मेष  20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक का कार्यक्षेत्र में पहचान मददगार होगा। आज जातक के लिए दिन खास रहेगा। कुछ ऐसी बातें या चीजें सामने आ सकती हैं, जो आने वाले दिनों में बड़ा फायदा देंगी। हर मामले को सुलझाने के लिए अच्छा दिन है। अपनी समझदारी का इस्तेमाल करें। नया सौदा फायदेमंद हो सकता है। किस्मत का साथ और रुका हुआ पैसा मिल सकता है।

वृष 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में मुनाफा रहेगा। सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे, जिससे खुद पर भरोसा बढ़ेगा। साझा प्रयासों में अधिक सफलता के संकेत हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होने से बहुत प्रसन्न रहेंगे। मानसिक रूप से काफी हल्का महसूस करेंगे। घर में सुखमय माहौल रहेगा। दिन व्यवसायिक गतिविधियों में रुचि बढ़ाने वाला। जीवन साथी से वैचारिक मतभेद दूर होंगे।

मिथुन 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक को बड़ा फायदा देने वाला  है। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। किसी पुराने काम को निपटाने के बाद फायदा मिलेगा। जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है। संतान का ख्याल रखें।

कर्क 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक रोजमर्रा के कामकाज पर ज्यादा ध्यान देंगे। थोड़े समय में सब ठीक हो जाएगा, मजबूती और धैर्य से काम लें। दिनभर पैसों के बारे में ही सोचते रहेंगे। भूमि और प्रॉपर्टी के कामों से भी धन लाभ होने के योग हैं। ऑफिस में अपनी प्रगति के बारे में विचार करेंगे तो आगे बढ़ेंगे। कुछ नया सीखने को मिलेगा। सेहत संबंधी मामलों में आपकी चिंता कम होगी।

यह पढ़ें…सरकार का बड़ा एलान: बाढ़ पीड़ितों को मिलेगी राहत, सब में बटेगा इतना पैसा

 

 

सिंह से वृश्चिक तक

सिंह 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक कागजी काम निपटाने पर भी ध्यान दें।  घूमने-फिरने के लिए भी समय अच्छा रहेगा। आज आप जो भी काम करेंगे उससे आपको कुछ न कुछ फायदा तो होगा।  कामकाज से आपको पैसा मिलेगा। मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं। इन पर तुरंत कोई कदम भी उठा सकते हैं।बच्चों का ध्यान रखें।

कन्या 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक के ऑफिस में थोड़ी शांति रहेगी। कामकाज के साथ आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। दिनभर व्यस्तता से भरा रहेगा। बिजनेस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। बहुत हद तक आज जातक हर काम में सफल रहेंगे। अचानक कोई कार्यक्रम भी बना सकते है। परेशानियों से निपटने की प्लानिंग बनेगी।

तुला 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक के समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे होंगे। पुरानी टेंशन खत्म हो जाएगी। खुद पर ध्यान देंगे।  आज बहुत से क्षेत्रों में सक्रियता बढ़ सकती है। दिमाग में कई तरह के आइडिया भी आ सकते हैं। आय और खर्चों के मामलों पर आपको ध्यान देना होगा। सफलता के लिए धैर्य जरूरी है। दोस्तों से मदद मिलती रहेगी।

वृश्चिक 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक खुद को साबित करके दिखाएंगे। धन लाभ हो सकता है। ऐसे काम से फायदा होगा जो लंबे समय तक चलेगा। बुद्धि से अपने काम को पूरा करेंगे। दोस्तों और परिवार से सहयोग मिलने के योग हैं। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा है।

यह पढ़ें…IPL 2020: राजस्थान ने चन्नई को 7 विकेट हराया, प्ले ऑफ की राह अब मुश्किल

 

धनु से मीन तक ….

धनु 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक दोस्त को समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेंगे। अचानक धन लाभ हो सकता है। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। पैसों के मामले सुलझ सकते हैं। किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे। व्यवहार कुशलता और सहनशक्ति से काम लेंगे तो ज्यादातर काम बन जाएगा।

मकर 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक मेहनत और समझदारी के साथ कुछ ऐसे काम निपटा सकते हैं जो जोखिम भरे हैं। आर्थिक स्थिति में बदलाव होने के योग हैं।  ऑफिस में अधिकारी आपसे खुश रहेंगे और तनावपूर्ण स्थिति खत्म हो सकती है। निजी रिश्तों को समय देंगे तो खुशियां बनी रहेगी।

कुंभ 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक को रोजमर्रा के कामों से फायदा हो सकता है। ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है। अपने कामकाज में नया प्रयोग करें, सफल हो सकते हैं। आज जो भी सोचेंगे उसमें सफलता मिल सकती है। ऑफिस में अधिकारी तारीफ करेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा। पुराने काम समय से पूरे हो जाएंगे। पारिवारिक समस्याओं के समाधान हो  सकता है।

मीन 20 अक्टूबर दिन मंगलवार  को जातक दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। किसी तरह के निवेश की योजना भी बना सकते हैं। धन लाभ हो सकता है। उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। सोचे हुए पुराने काम शुरू करें। आज अच्छा महसूस करेंगे। सामूहिक और सामाजिक काम के लिए दिन अच्छा है।  ऑफिस और बिजनेस में जातक के लिए गए फैसले बड़ा फायदा देगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App