×

मंत्री की मौत: सरकार को लगा झटका, राज्य में मचा हड़कंप, सीएम ने जताया शोक

सीएम नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 Oct 2020 3:20 AM GMT
मंत्री की मौत: सरकार को लगा झटका, राज्य में मचा हड़कंप, सीएम ने जताया शोक
X
बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का निधन, सीएम नीतीश ने बताया अपूरणीय क्षति

पटना बिहार सरकार के मंत्री कपिल देव कामत का कोरोनावायरस से निधन हो गया है। कपिलदेव कामत को कोरोना के चलते जिंदगी की जंग हार गए। वो पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे। कपिलदेव कामत के निधन पर सीएम नीतीश ने भी दुख जताया है। उन्होंने इसे अपूरणीय क्षति बताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कपिलदेव कामत को पहले से ही किडनी में दिक्कत थी, फिर उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

यह पढ़ें..चक्रवाती तूफान से तबाही: इन राज्यों में दो दिन होगी भारी बारिश, IMD का अलर्ट

असामयिक निधन पर शोक संवेदना

सीएम नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे।

वह एक कुशल प्रशासक एवं लोकप्रिय राजनेता थे उनके और सामाजिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।

यह पढ़ें..शिक्षकों को नौकरी: हजारों उम्मीदवारों की काउंसिलिंग पूरी, आज मिलेगा नियुक्ति पत्र

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

कोविड काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। कपिलदेव कामत जदयू के दिग्गज नेताओं में से एक थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी थे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिहार के मंत्री और प्राणपुर के बीजेपी विधायक विनोद सिंह की कोरोना से मौत हुई थी

यह पढ़ें..क्या गर्भवती महिलाएं भी रख सकती हैं नवरात्रि में नौ दिन का उपवास, जानें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story