×

मातम वाली होली: नालंदा में भयानक हादसा, इतनी लाशें देख चीख उठा बिहार

बिहार के नालंदा जिले (Nalanda) में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक दर्जन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे से कोहराम मच गया। पांच लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई।

Shivani
Published on: 28 March 2021 3:16 PM GMT
मातम वाली होली: नालंदा में भयानक हादसा, इतनी लाशें देख चीख उठा बिहार
X

नालंदा- एक तरफ होली की उत्सुकता और दूसरी तरफ लाशों के ढ़ेर। मौत का ऐसा ही नजारा रविवार को बिहार के नालंदा जिले (Nalanda) में देखने को मिला, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक दर्जन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे से कोहराम मच गया। पांच लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई।

बेकाबू ट्रक नालंदा में मिठाई की दुकान में जा घुसा

मामला, बिहार के नालंदा जिले का है, यहां तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के ताड़पर गांव में एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क हादसे का शिकार हो गया। ट्रक बेकाबू होकर एक मिठाई की दुकान में घुस गया। इस दौरान ट्रक से एक दर्जन लोग कुचल गए। ट्रक के नीचे कई लोगों के आने के बाद चीख पुकार मच गई।

ये भी पढ़ेँ- महाराष्ट्र लॉकडाउन को तैयार: CM उद्धव ठाकरे ने दिए ये आदेश, अधिकारी जुटे काम में

एक दर्जन लोगों को ट्रक ने कुचला, 5 की मौत

आनन फानन में पुलिस सूचना के बाद पहुंच गई और लोगों को रेस्क्यू किया। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक के नीचे से लाशें निकालना शुरू किया गया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

truck

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

जानकारी के मुताबिक, ट्रक जहानाबाद से एकंगरसराय आ रहा था। लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के ताड़पर गांव के पास जब ट्रक पहुंचा तो बेकाबू होकर मिठाई की दुकान में घुस गया। घटना के बाद ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने तेल्हाड़ा थाने पर पथराव कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। साथ ही थाने में खड़ी गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। हमले में एक एएसआई समेत करीब आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story