×

इंडिगो के स्टेट हैड की हत्या: बीच सड़क गोलियों से भूना, हत्याकांड से दहला पटना

पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार आज शाम जब ऑफिस से वापस लौट रहे थे, तो मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने उन पर गोलियां बरसा दीं।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Jan 2021 5:30 PM GMT
इंडिगो के स्टेट हैड की हत्या: बीच सड़क गोलियों से भूना, हत्याकांड से दहला पटना
X

पटना: बिहार में बड़े हत्याकांड का मामला सामने आया है। पटना में मंगलवार की देर शाम एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की भरे बाजार गोली मार कर हत्या कर दी गयी। रुपेश की हत्या उस समय की गयी, जब वह पटना के पुनाइचक इलाके स्थित अपने ऑफिस से लौट रहे थे।

बिहार में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की हत्या

इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार आज शाम जब ऑफिस से वापस शास्त्री नगर थाना अंतर्गत पुनाइचाक इलाके में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट लौट रहे थे, तो मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। गोलियों से घायल रूपेश को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही विभाग में हड़कंप मच गया। फोर्स के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और एसएसपी उपेंद्र शर्मा के निर्देश के बाद जांच में जुट गए।

ये भी पढ़ेंः पुलिस टीम पर खूनी हमला! हरियाणा में मचा बवाल, SHO समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

बाइक सवार बदमाशों ने की 6 रूपेश को मारी गोली

पुलिस अपराधियों की जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को तलाश कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। हालाँकि वारदात के पीछे कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं लग सकी है।

पुलिस जांच में आरोपियों को तलाश में

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार बदमाशों ने रूपेश पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। भीड़ भाड़ वाले इलाके में अचानक हुई गोलीबारी की वारदात से लोग दहशत में हैं। रुपेश अपनी माता, पत्नी और दो बच्चे के साथ पटना में ही रहते थे। पिता गाँव में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही रुपेश अपने परिवार के साथ गोआ घूमने गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story