×

पुलिस टीम पर खूनी हमला! हरियाणा में मचा बवाल, SHO समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

सोनीपत में पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान कुंडली थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के गंभीर घायल होने की सूचना है।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Jan 2021 4:35 PM GMT
पुलिस टीम पर खूनी हमला! हरियाणा में मचा बवाल, SHO समेत 5 पुलिसकर्मी घायल
X

चंडीगढ़: हरियाणा में पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। जहां एक केस में जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान कुंडली थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के गंभीर घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि लोगों ने पुलिस टीम पर लाठी पत्थर बरसाए है।

सोनीपत में पुलिस टीम पर हमला

दरअसल, मामला हरियाणा के सोनीपत का है, जहां मंगलवार को कुंडली थाना प्रभारी समेत पुलिस टीम इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में उगाही की जांच करने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें : ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #पहला_टीका_मोदी_को, मीम्स की आई बाढ़

फैक्टरी में उगाही की जांच करने पहुंची थी कुंडली थाना पुलिस

इस दौरान किसी बात पर वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को कार्रवाई करने से रोका। ऐसे में दोनों तरफ से झड़प शुरू हो गई। और देखते ही देखते उन अज्ञात लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया। पुलिसकर्मियों पर लाठी और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें -एटा: परेशान महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस टीम पर बरसाए लाठी डंडे ओर पत्थरबाजी

हमले में एसएचओ समेत पांच पुलिसकर्मियों के घायल होने के बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीनेशन: जिन लोगों को हो ये समस्या, वो सोच समझकर लगवाएं टीका

एसएचओ समेत 5 पुलिस कर्मी घायल

बताया जा रहा है कि हमला करने वाला आरोपी एक संगठन से जुड़कर औद्योगिक क्षेत्र में उगाही किया करता है। हालांकि कुंडली थाना प्रभारी और फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और हमलावर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके अलावा इलाके में पुलिस बल जांच में जुटी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story