×

एटा: परेशान महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जनपद थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित पुलिस कार्यालय पर बीते दिन थाना मिरहची क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस कार्यवाही न होने पर एक युवक के उकसाने पर पुलिस कार्यालय पर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

Monika
Published on: 12 Jan 2021 4:28 PM GMT
एटा: परेशान महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
X
परेशान महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पत्रकार के खिलाड़ दर्ज मुकदमा

एटा: जनपद थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित पुलिस कार्यालय पर बीते दिन थाना मिरहची क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस कार्यवाही न होने पर एक युवक के उकसाने पर पुलिस कार्यालय पर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसे पुलिस की सक्रियता के चलते रोक लिया गया। वहीं पुलिस ने उन महिलाओं को लाने वाली गाड़ी को पुलिस कार्यालय से बरामद कर पुलिस कस्टडी में लेकर उक्त गाड़ी के मालिक सपा नेता व सपा से शिक्षक एम एल सी का चुनाव लडे गुमान सिंह यादव के पुत्र संतोष यादव के विरुद्ध महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप का मुकदमा दर्ज कर कार को बरामद कर लिया गया है।

दर्ज की गई रिपोर्ट

घटना की रिपोर्ट सिविल लाइन चौकी प्रभारी अशोक यादव ने पुलिस कार्यालय पर हरपाल व प्रीति दाृरा आत्महत्या का प्रयास करने व संतोष यादव पत्रकार दाृरा आत्महत्या के लिये उकसाने का कोतवाली नगर में धारा. 306,309 में दर्ज कराया गया है। उक्त आरोपी पत्रकार की गाड़ी पुलिस ने की सीज, कर दी गयी है।

ये भी पढ़ें: वैक्सीन पहुंची लखनऊ: टीका की पहली खेप रखी जाएगी यहां, बनाये गये 1298 केंद्र

गलत तरीके से आत्महत्या के लिए उकसाया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि संतोष यादव पत्रकार द्वारा महिला को गलत तरीके से आत्महत्या के लिये प्रेरित करना और उसका वीडियो बनाना गलत है। अगर पुलिस समय पर ऐक्टिव न होती तो महिला की मौत भी हो सकती थी। पुलिस ने जांच कर आरोपी पत्रकार व आत्महत्या करने वालों के खिलाफ भी मुकद्दमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है ।

सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव: यूपी की मुदिता मिश्रा को मिला पहला पुरस्कार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story