×

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #पहला_टीका_मोदी_को, मीम्स की आई बाढ़

दुनिया के बाकी देशों की तरह ही भारत में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो कोरोना वैक्सीन को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग टीकाकरण को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jan 2021 4:33 PM GMT
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #पहला_टीका_मोदी_को, मीम्स की आई बाढ़
X
कोरोना वैक्सीनेशन के लिए राज्यों को वैक्सीन भेजे जाने की शुरुआत हो चुकी है। कड़ी सुरक्षा में वैक्सीन की पहली खेप पुणे से अलग-अलग शहरों में भेजी गई है।

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियां जोरों पर हैं। 16 जनवरी से देश में पहले चरण का टीकाकरण शुरू हो जाएगा। कोरोना वैक्सीनेशन के लिए राज्यों को वैक्सीन भेजे जाने की शुरुआत हो चुकी है। कड़ी सुरक्षा में वैक्सीन की पहली खेप पुणे से अलग-अलग शहरों में भेजी गई है।

लेकिन दुनिया के बाकी देशों की तरह ही भारत में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो कोरोना वैक्सीन को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग टीकाकरण को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। विपक्ष के कई नेताओं समेत कुछ लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाना चाहिए।

अब इस बीच मंगलवार को सोशल मीडिया साइट्स पर ट्विटर पर ''पहला टीका मोदी को'' ट्रेंड कर रहा है। इसको लेकर ट्विटर पर यूजर्स तरह के मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। इन मीम्स को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ये भी पढ़ें...जो काम सरकार नहीं कर पाई वो सुप्रीम कोर्ट के जरिए करा रही है: किसान नेता राजेवाल

गौरव गांधी नाम के एक शख्स ने लिखा है कि कोवाक्सिन के बारे में लोगों के मन में बहुत सारे संदेह हैं। पीएम मोदी को आगे आना चाहिए और लोगों में आत्मविश्वास पैदा करना चाहिए।



मिस्टर मर्चेंट नाम के एक शख्स ने लिखा है कि देश के लोगों के मन में विश्वास जगाने के लिए पीएम मोदी को पहले कोरोना का टीका लगवाना चाहिए।



ये भी पढ़ें...दिन भर की बड़ी खबर: किसान आंदोलन से वैक्सीन तक, जानें क्या रहा खास

चौधरी उल्लास नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि प्रधानमंत्री हमारे देश के लिए सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं ... इसलिए उन्हें देश का पहला टीका दिया जाना चाहिए।



तो वहीं एक शख्स ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मोदी ने पहले ही टीका लगवा लिया है। इस फोटो में संबित पात्र को मोदी को टीका लगाते दिखाया है।







ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री बघेल-पूर्व CM रमन को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story