×

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री बघेल-पूर्व CM रमन को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को जान से मारने की धमकी मिली है। सिर्फ वर्तमान मुख्‍यमंत्री ही नहीं बल्कि पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। दरअसल, एक सिरफिरे युवक ने सीएसपी के सरकारी नंबर पर एक सनक भरा मैसेज भेज दिया था।

Ashiki
Published on: 12 Jan 2021 1:21 PM GMT
छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री बघेल-पूर्व CM रमन को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप
X
छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री बघेल-पूर्व CM रमन को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को जान से मारने की धमकी मिली है। सिर्फ वर्तमान मुख्‍यमंत्री ही नहीं बल्कि पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। दरअसल, एक सिरफिरे युवक ने सीएसपी के सरकारी नंबर पर एक सनक भरा मैसेज भेज दिया था। इस मैसेज बाद हड़कंप मच गया और अधिकारी भी सकते में आ गए।

24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी

इस सनकी युवक ने राजधानी रायपुर के सिविल लाइन क्षेत्र के सीएसपी को मैसेज भेज कर सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी। सीएसपी सिविल लाइन के सरकारी मोबाइल फोन पर मैसेज करते हुए युवक ने लिखा था कि 24 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की हत्या कर दूंगा।

ये भी पढ़ें: हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री से मिलने पहुंचे राजनाथ सिंह, बताई हालत

धमकी देने वाला आरोपी (Photo-Social Media)

गिरफ्तार हुआ धमकी देने वाला

हालांकि धमकी देने वाले सिरफिरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि धमकी देने वाले आरोपी का नाम मनीष झाबक है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि फिलहाल खतरे की कोई बात नहीं है। उसके विरुद्ध धारा 506 और 507 के तहत अपराध दर्ज किया गया है, वहीं पृथक से 151 की कार्यवाही की जा रही है।

कुछ ही घंटों में हुआ गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि मनीष झाबक नाम के व्यक्ति ने सीएसपी सिविल लाइन को मैसेज भेजकर सीएम भूपेश और पूर्व सीएम डॉ. सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मैसेज के मिलते ही पुलिस महकमा सतर्क हो गया और मैसेज भेजने वाले युवक की तलाश में पुलिस ने हाथ-पैर मारने शुरू कर दिए। तमाम अधिकारी इस तलाश में जुट गए कि आखिर ऐसा कौन सा शख्स है जो 24 घंटे के भीतर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री को जान से मारने वाला है। साइबर टीम एक्टिव हुई और युवक की तलाश शुरू की गई। कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपित की पहचान की और पचपेड़ी नाका के पास से मनीष नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: मंदिर के गेट पर बैठकर कुत्ता दे रहा भक्तों को आशीर्वाद, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

मानसिक रूप से बीमार

पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ के बाद जो बवत सामने आयी है, उसके मुताबिक आरोपी मनीष मानसिक रूप से बीमार है। हालांकि, पुलिस मामले का हर एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक इसी युवक ने धमकी भरा मैसेज किया था। वह टिफिन सेंटर चलाता है और कोरोना काल में व्यापार ठीक से नहीं चलने की वजह से मानसिक रूप से परेशान चल रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story