×

हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री से मिलने पहुंचे राजनाथ सिंह, बताई हालत

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि उन्होंने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से भी बात की है। उन्होंने कहा कि 'पीएम ने भी सीएम सावंत से बात की। इसके बाद उन्होंने मुझे फोन कर दुख जाहिर किया और मुझे गोवा आने के लिए कहा। मैं भी यही सोच रहा था। श्रीपद नाईक अभी स्थिर हैं।

SK Gautam
Published on: 12 Jan 2021 12:50 PM GMT
हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री से मिलने पहुंचे राजनाथ सिंह, बताई हालत
X
हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री से मिलने पहुंचे राजनाथ सिंह, बताई हालत

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को कर्नाटक के पास एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। इस हादसे में उनकी पत्नी और एक सहकर्मी की मौत हो गई है। श्रीपद नाइक को गोवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, अभी उनकी हालत स्थिर है और वो खतरे से बाहर हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का हालचाल जानने गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) पहुंचे।

श्रीपद नाईक फिलहाल खतरे से बाहर हैं-राजनाथ सिंह

नाईक से मिलने के बाद राजनाथ सिंह ने बताया कि श्रीपद नाईक फिलहाल खतरे से बाहर हैं। रक्षा मंत्री ने यह भी बताया कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी मंत्री नाईक के सड़क हादसे में घायल होने से परेशान थे। सोमवार रात श्रीपद नाइक की एसयूवी कर्नाटक में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे में उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई।

shripad nayik-rajnath singh-3

डाक्टरों ने बताया खतरे से बाहर हैं 'नाइक'

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि उन्होंने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से भी बात की है। उन्होंने कहा कि 'पीएम ने भी सीएम सावंत से बात की। इसके बाद उन्होंने मुझे फोन कर दुख जाहिर किया और मुझे यहां (गोवा ) आने के लिए कहा। मैं भी यही सोच रहा था। श्रीपद नाईक अभी स्थिर हैं। डॉक्टरों का कहना है कि वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं। 'नाइक की कल रात जीएमसीएच में कई सर्जरी की गयीं। एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है। नाइक (68) की दोनों हाथों और एक पैर में फ्रैक्चर के लिए सर्जरी हुई।

ये भी देखें: मंदिर के गेट पर बैठकर कुत्ता दे रहा भक्तों को आशीर्वाद, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

दुर्घटना में नाइक की पत्नी विजया की मौत

दुर्घटना में नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी विजया और एक सहायक की मौत हो गई। बता दें कि यह हादसा उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुआ जब मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे। कर्नाटक में एक धर्मस्थल से गोवा लौटने के दौरान उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। अंकोला में ही प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया। यहां खुद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत उन्हें देखने पहुंचे थे और बताया था कि वह खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत अभी स्थिर है।

shripad nayik-rajnath singh-2

नाइक अपने परिवार के साथ गणपति मंदिर गए थे

नाइक अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ सुबह येलापुर में स्थित गणपति मंदिर गए थे और वहां पूजा-अर्चना करने के बाद शाम सात बजे के करीब गोकर्ण के लिए रवाना हुए। एनएच 66 से उनकी गाड़ी गोकर्ण के लिए शॉर्टकट लेने के चक्कर में पतली सड़क पर उतर गई। बताया जा रहा है कि सड़क की स्थिति बहुत खराब थी और ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

ये भी देखें: सीरम इंस्टीटूट: ऐसे 1000 में वैक्सीन का टीका, सरकार के लिए मात्र 200 रु

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story