मंदिर के गेट पर बैठकर कुत्ता दे रहा भक्तों को आशीर्वाद, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

सोशल मीडिया यूजर्स ने उस कुत्ते के लिए अपना प्यार जताते हुए लिखा कि आशीर्वाद देते हुए वो कुत्ता कितना क्यूट लग रहा था। अब तक 1.3 मिलियन से अधिक लोग ये वीडियो देख चुके हैं।

Dog

मंदिर के गेट पर बैठकर कुत्ता दे रहा लोगों को आशीर्वाद, पूरी बात जानकर दंग रह जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

मुंबई: महाराष्ट्र के सिद्धिविनायक मंदिर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है। जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल मंदिर के दवार पर बैठा एक कुत्ता दर्शन करने आने वाले भक्तों को हाथ हिलाकर आशीर्वाद दे रहा है। मंदिर में दर्शन करने आते और जाते वक्त लोग इस कुत्ते से आशीर्वाद लेना नहीं भूलते हैं।

अरुण लिमडिया नाम के एक व्यक्ति ने आशीर्वाद देते कुत्ते की तस्वीरें और वीडियो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। जिसके बाद से लोग अब उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

कहेंगे छी-छी: ये लड़की कुत्ते का पेशाब पी रही, खूबसूरती के लिए ऐसा कौन करता है

Tweet
मंदिर के गेट पर बैठकर कुत्ता दे रहा लोगों को आशीर्वाद, पूरी बात जानकर दंग रह जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

कुत्ते से आशीर्वाद लेना नहीं भूलते लोग

वायरल वीडियो में साफ-साफ़ तौर पर दिख रहा है कि एक कुत्ता सिद्धिविनायक मंदिर के प्रवेश द्वार के बाहर एक ऊंचे पिलर पर बैठा हुआ है। जैसे ही भक्त मंदिर से बाहर निकले, कुछ ने कुत्ते की ओर हाथ बढ़ाया। यह देखकर कुत्ते ने भी हाथ हिलाकर और पंजा उनके हाथ में देकर उनका अभिवादन किया।

कुत्ते का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक आदमी मंदिर से बाहर आता है और कुत्ते के सामने झुक जाता है। कुत्ता अपने हाव-भाव से उसे आशीर्वाद देकर उसके इशारे का जवाब देता है।

जॉब छोड़ी, घर बेचा और बच्चों के साथ स्कूल बस में शिफ्ट हो गया ये परिवार, वजह जान चौंक जाएंगे

Dog
मंदिर के गेट पर बैठकर कुत्ता दे रहा लोगों को आशीर्वाद, पूरी बात जानकर दंग रह जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

1.3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके वीडियो

इन दोनों वीडियो क्लिप को फेसबुक पर साझा किए जाने के बाद यह तुरंत वायरल हो गया। इसे अब तक 1.3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।सोशल मीडिया यूजर्स ने उस कुत्ते के लिए अपना प्यार जताते हुए लिखा कि आशीर्वाद देते हुए वो कुत्ता कितना क्यूट लग रहा था।

ऐसा रहस्यमयी पानी: पत्थर बन जाता है छूने वाला, जानें क्या है हकीकत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App