×

Bihar News: तेजप्रताप को दिखा श्री कृष्ण का दशावतार स्वरूप, शेयर किया सपने का लाइव वीडियो

Bihar News: इससे पहले उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे। उन्होने कहा था कि सपने में वृंदावन (Vrindavan) जा रहे थे। इसी दौरान जब वो सैफई (Saifai) से गुजर रहे थे तब उन्हें 'नेताजी' के दर्शन हुए।

Anant Shukla
Published on: 23 March 2023 5:56 PM GMT (Updated on: 23 March 2023 6:13 PM GMT)
Bihar News: तेजप्रताप को दिखा श्री कृष्ण का दशावतार स्वरूप, शेयर किया सपने का लाइव वीडियो
X
tej pratap yadav saw shri krishna in dream (Photo-Social Media)

Bihar News: आरजेडी प्रमुख लालू यादव के पूत्र व वर्तमान बिहार सरकार मे पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सपने की वजह से चर्चा में हैं। इस बार सपने में श्री कृष्ण अपने दशावतार में दिखाई दिए। उन्होने ट्वीटर पर एक पोस्ट में लिखा है कि “विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूँ। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।“

इसके साथ में उन्होने एक विडियो भी शेयर किया है जिसमे गहरी नीद में सोए हैं बीच-बीच में महाभारत का दृश्य दिखाई दे रहा है। श्री कृष्ण का दशावतार दिखाई देता है।

इसके बाद कमेंटों की भरमार लग गई। लोगों नें मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर नें लिखा है कि, केवल अर्जुन, भीष्म, विदुर और संजय ही देख पायें थे। अब तेजप्रताप जी भी देख सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हां तेजू भैया, गांजा का असर कम हुआ कि अभी भी हाई हो।

पिछले महीने मुलायम सिंह यादव आए थे सपने में

इससे पहले उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे। उन्होने कहा था कि सपने में वृंदावन (Vrindavan) जा रहे थे। इसी दौरान जब वो सैफई (Saifai) से गुजर रहे थे तब उन्हें 'नेताजी' के दर्शन हुए। तेज प्रताप ने सपने की पूरी कहानी सुनाई। बताया कि, मुलायम सिंह यादव ने उन्हें बुलाया। मुलायम सिंह ने उन्हें देखते ही बुलाया और पूछा, 'अरे तेज प्रताप जी यहां?'

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story