×

दारोगा ने कनपटी पर मारी गोली: सर्विस रिवॉल्वर से आत्महत्या, बिहार पुलिस में हड़कंप

औरंगाबाद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने रविवार की सुबह आत्महत्या कर ली। घटना औरंगाबाद जिले के अंबा थाना की है।

Shivani
Published on: 20 Dec 2020 6:24 AM GMT
दारोगा ने कनपटी पर मारी गोली: सर्विस रिवॉल्वर से आत्महत्या, बिहार पुलिस में हड़कंप
X

पटना: बिहार से बड़ी खबर आ रही है। यहां औरंगाबाद जिले में एक दारोगा ने आत्महत्या (Sub Inspector Commits Suicide) कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक़, सब इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर (Service Revolver) से ही खुदको गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस घटना से बिहार पुलिस महकमे (Bihar Police) में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। हालंकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

मामला बिहार पुलिस से जुड़ा हुआ है। राज्य के औरंगाबाद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने रविवार की सुबह आत्महत्या कर ली। घटना औरंगाबाद जिले के अंबा थाना की है। जितेंद्र सिंह नाम के दारोगा को अंबा थाना में पदस्थापित किया गया था। लेकन सुबह उनकी लाश मिली।

ये भी पढ़ेंः UP Police Exam 2020: परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों का जमावड़ा, दिखा ऐसा नजारा

अंबा थाना में पदस्थापित थे सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह

पता चला कि दारोगा जितेंद्र सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को सिर पर गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक दारोगा जितेंद्र सिंह मूल रूप से रोहतास जिले के पौरा गांव के रहने वाले थे।

bihar-police-sub-inspector-commits-suicide-from-service-revolver-at-aurangabad

ये भी पढ़ेंः लालू पर बड़ा झूठ: तबियत को लेकर अफवाहें, गलत बयानबाजी पर डॉक्टर को नोटिस

पुलिस महकमे में हड़कंप, आत्महत्या के कारणों का लगा रहे पता

घटना की जानकारी आलाधिकारियों को हुई तो वे सभी मौके पर पहुंचे और जाँच के आदेश दिए। दारोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। वहीं आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा मृतक दारोगा के परिवार को भी सूचित कर दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story