×

बिहार में दर्दनाक हादसाः पांच लोगों की मौत, चीख पुकार से गूंजा राज्य

बिहार में सोमवार की सुबह एक साथ कई मौतों के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। प्रदेश के कटिहार जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया।

Shivani Awasthi
Published on: 22 Feb 2021 5:02 AM GMT
बिहार में दर्दनाक हादसाः पांच लोगों की मौत, चीख पुकार से गूंजा राज्य
X

पटना: बिहार में सोमवार की सुबह एक साथ कई मौतों के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। प्रदेश के कटिहार जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मरने वाले पाँचों लोग बैंड पार्टी से जुड़े थे और एक शादी से वापस लौट रहे थे, तभी उनकी ऑटो से ट्रक की टक्कर हो गयी और मौके पर ही सबने दम तोड़ दिया।

बिहार के कटिहार जिले में सड़क हादसा

मामला बिहार के कटिहार जिले का है, यहां पोठिया थाना क्षेत्र के समेली खैरा बहियार के पास आज सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से भरी एक अनियंत्रित ऑटो सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गयी। जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी। हादसे से चीख पुकार मच गयी। मौके पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने पहुँच कर घायलों को बचाया।

ये भी पढ़ेँ- मां-बेटा लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग, बेटी का शव हाईवे पर रख हो रहा प्रदर्शन

5 लोगों की मौके पर मौत, पांच घायल

पुलिस ने पाँचों मृतक के शवों को कब्जे में लेकर मॉर्चरी भेज दिया। शुरूआती जानकारी में पता चला की ये लोग पुर्णिया से बैंड पार्टी बाजा कर लौट रहे थे। पांच की मौत के साथ अन्य 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

ट्रक का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पिकअप से भिड़ा

इसके पहले राजस्थान में भी 4 मौते होने का मामला सामने आया है। मामला चूरू जिले का है, बताया जा रहा है कि यहां बीती शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव दर्दनाक हादसा हो गया। एक चलते ट्रक का टायर अचानक फट जाने से वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे पिकअप में टकरा गयी। जब ये हादसा हुआ तो पिकअप में कई लोग सवार थे, जिसमे से चार की मौत हो गयी और 17 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा के रहने वाले थे। इसके अलावा राजस्थान के भी लोग पिकअप में सवार थे।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story