×

मां-बेटा लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग, बेटी का शव हाईवे पर रख हो रहा प्रदर्शन

घटना 2 दिन पहले मिर्जापुर के ग्राम जरियनपुर में हुई थी। यहां पिंकी अपने बेटा और बेटी के साथ खेत से उपले पाथकर वापस घर लौट रही थी। तभी उसके ऊपर हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई थी।

Roshni Khan
Published on: 22 Feb 2021 4:13 AM GMT
मां-बेटा लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग, बेटी का शव हाईवे पर रख हो रहा प्रदर्शन
X
मां-बेटा लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग, बेटी का शव हाईवे पर रख हो रहा प्रदर्शन (PC: social media)

शाहजहांपुर: करंट लगने से बेटी की मौत और मां बेटा लखनऊ के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन की उदासीनता की भी हद हो गई। लापरवाह बिजली विभाग पर कार्रवाई के लिए परिजनों को शव रखकर जाम तक लगाना पड़ गया। तब जाकर पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें:इन राज्यों में फिर लगेगा लाॅकडाउन? तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले

घटना 2 दिन पहले मिर्जापुर के ग्राम जरियनपुर में हुई थी

घटना 2 दिन पहले मिर्जापुर के ग्राम जरियनपुर में हुई थी। यहां पिंकी अपने बेटा और बेटी के साथ खेत से उपले पाथकर वापस घर लौट रही थी। तभी उसके ऊपर हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई थी। जिसमें बेटी ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि मां और बेटे को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों लखनऊ रेफर कर दिया। जहां दोनों जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। इधर परिवार ने बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी बंगाल मेंः असम में भी भरेंगे हुंकार, दोनों चुनावी राज्यों को देंगे कई सौगातें

मृतक के पिता का आरोप है

मृतक के पिता का आरोप है कि, कई बार बिजली विभाग को जर्जर तार बदलवाने के लिए ऐप्लीकेशन दी थी। जेई को फोन करके बताते थे। लेकिन बिजली विभाग ने तारों को नही बुलवाया। बिजली विभाग पर लापरवाही बरतने पर मृतक के परिजनों ने बिजली विभाग पर कार्रवाई की मांग करते हुए शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दी। उबके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर पुलिस ने जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मानबहादुर सिंह ने बताया कि, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story