×

हत्यारे में भूत आया: पत्‍नी और पांच बच्‍चों को बनाया शिकार, देख कांप उठे लोग

आरोपी की पहचान बलहा गांव निवासी अवधेश चौधरी के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अवधेश चौधरी की किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई थी। इसी बीच सनकी पति ने टांगी से अपने परिवार पर हमला कर दिया।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 11:50 AM GMT
हत्यारे में भूत आया: पत्‍नी और पांच बच्‍चों को बनाया शिकार, देख कांप उठे लोग
X
हत्यारे में भूत आया: पत्‍नी और पांच बच्‍चों को बनाया शिकार, देख कांप उठे लोग

बिहार: एक व्यक्ति ने अपने ही बच्चों और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। इस हमले में उसके चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं पत्‍नी और एक बच्चे की हालत गंभीर है। दोनों घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच (PMCH) में चल रहा है। मरने वालों में एक बेटी और तीन बेटे शामिल हैं। हत्या करने के बाद सनकी ने खुद भी जहर खा लिया है। उसका इलाज सिवान के सदर अस्‍पताल में चल रहा है। यह घटना बिहार के सिवान जिले की है।

पिता के हमले से एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है। सोमवार की देर रात यहां एक सनकी ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों को टांगी से हमला कर काट दिया। आरोपी की 2 बेटियां और 3 बेटे थे। पिता के हमले से घटनास्थल पर ही एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं, पत्नी और एक बच्ची को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है।

पत्नी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बलहा गांव निवासी अवधेश चौधरी के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अवधेश चौधरी की किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई थी। इसी बीच सनकी पति ने टांगी से अपने परिवार पर हमला कर दिया। आरोपी अवधेश चौधरी ने फोन कर घटना की जानकारी खुद पुलिस को दी लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। सिवान अस्पताल में भर्ती आरोपी ने बताया कि "मैंने सीवान के वरीय अधिकारियों को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे गिरफ्तार कर लिया।"

ये भी देखें: राज्यसभा चुनाव में RJD की बड़ी चाल, इस दलित नेता की पत्नी पर दांव लगाने की तैयारी

हत्यारे ने सुनाई भूतों वाली कहानी- मेरे शरीर में एक हवा (भूत) घुस गई

सनकी हत्यारे अवधेश चौधरी ने हत्या की अजीब कहानी भी मीडिया को बताई। उसने कहा, "मैं टहलने के लिए गया था, तभी अचानक मेरे शरीर में एक हवा (भूत) घुस गई। उसके बाद से मुझे यह लगा कि सामने जो व्यक्ति आएगा उसे मार देना है। इसके बाद मेरे ही बच्चे और पत्नी सामने आए और मैं उन्हें मारता चला गया।"

सनकी पिता को गिरफ्तार कर लिया

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एएसआई शशिभूषण कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी मानसिक रूप स्थिर नहीं है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

ये भी देखें:तूफान लाया तबाही: फिर से खतरे में कई राज्य, तेजी से बढ़ा तमिलनाडु-केरल की तरफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story