×

Bihar News: लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की अचानक तबीयत बिगड़ी, सीने में तेज दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती

Bihar News: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बुधवार देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं। लालू परिवार ने इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Aman Kumar Singh
Published on: 19 July 2023 4:29 PM GMT (Updated on: 19 July 2023 4:52 PM GMT)
Bihar News: लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की अचानक तबीयत बिगड़ी, सीने में तेज दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती
X
तेज प्रताप यादव (Social Media)

Bihar News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। तेज प्रताप को भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि सीने में अचानक तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने सीने में तेज दर्द होने की शिकायत की। उनकी तबीयत बिगड़ते देख उनके आवास पर मौजूद लोगों कर्मचारियों ने उन्हें जल्द से जल्द पटना के मेडिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया। हॉस्पिटल में डॉक्टर उनकी गहन जांच में जुटी है।

वन एवं पर्यावरण मंत्री हैं तेज प्रताप

गौरतलब है कि, तेज प्रताप यादव बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री हैं। नीतीश कुमार के साथ गठबंधन सरकार में उन्हें ये मंत्रालय दिया गया है। इससे पहले जब वो नीतीश सरकार में शामिल हुए थे तब उन्हें स्वास्थ्य मंत्रालय की जिम्मेवारी दी गई थी। अपने मंत्री की अचानक तबीयत खराब होने की खबर के बाद विभाग के आला अधिकारी भी अस्पताल की ओर दौड़ पड़े।
लालू परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं

हालांकि, इस मामले में लालू यादव परिवार की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस बीच, तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है। जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप को पटना के कंकड़बाग स्थित मेडिवर्सल अस्पताल (Mediversal Hospital) में ले जाया गया है। वहां डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी में जुटी है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी थी, उसे देखते हुए यही अस्पताल करीब था। इसलिए यहां भर्ती करवाया गया।
अस्पताल में भर्ती होने वाला वीडियो वायरल

लालू के 'लाल' तेज प्रताप यादव के अस्पताल में भर्ती होने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है। डॉक्टर उनसे कुछ बात कर रहे हैं।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story