×

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव को होटल से निकालने की क्या है सच्चाई? मैनेजर ने बताया पूरा सच

Tej Pratap Yadav News: बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी होटल में हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। तेजप्रताप के साथ हुई बदसलूकी पर होटल मैनेजर का बयान सामने आया है।

Jugul Kishor
Published on: 10 April 2023 12:37 PM GMT (Updated on: 10 April 2023 12:38 PM GMT)
Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव को होटल से निकालने की क्या है सच्चाई? मैनेजर ने बताया पूरा सच
X
तेज प्रताप यादव और होटल के मैनेजर संदीप पालित ( सोशल मीडिया)

Tej Pratap Yadav News: बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी होटल में हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। तेजप्रताप के साथ हुई बदसलूकी पर होटल मैनेजर का बयान सामने आया है। अर्काडिया होटल के मैनेजर संदीप पालित ने कहा है कि तेजप्रताप यादव ने होटल का पेमेंट नहीं किया। चेकआउट भी नहीं किया। उनको एक दिन के रूम बुकिंग पर ठहरने दिया गया था। दूसरे दिन होटल खाली करने को कहा गया, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। मैनेजर का ये भी कहना है कि कमरे में तेजप्रताप का सामान अब भी रखा हुआ है।

पूरे विवाद पर होटल मैनेजर ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होटल मैनेजर ने दावा किया है कि तेज प्रताप यादव जिस दिन होटल में ठहरे हुए थे, उस दिन रूम का पेमेंट भी नहीं हुआ। मैनेजर का कहना है कि तेजप्रताप अचानक आधी रात को आ गए थे, उन्हे वीआईपी समझते हुए रूम दे दिया गया था। इसके अलावा बुकिंग के दौरान तेजप्रताप यादव द्वारा आईडी भी नहीं दी गई। बुकिंग के दौरान तेजप्रताप यादव को बता दिया गया था सिर्फ 6 अप्रैल को ही रूम खाली है क्योंकि 7 और 8 अप्रैल की पहले से बुकिंग है। ऐसे में उनको सिर्फ एक ही दिन रूम मिल पाएगा।

मैनेजर ने कहा कि कमरे में सामान रखने के बाद तेज प्रताप मंदिर चले गए। होटल में उनका इंतजार किया गया। तेज प्रताप के लोगों के रिक्वेस्ट करने पर पहले से बुक किए गए दूसरे लोगों को एक कमरा दिया गया। तेज प्रताप यादव के साथियों ने कहा था कमरा खाली कर दिया जाएगा, लेकिन फिर भी कमरा खाली नहीं किया गया। तभी जिन लोगों ने कमरा बुक किया था वो रात के 8 बजे आ गए। फिर साढ़े 11 बजे तक रूम न खाली होने पर रूम नंबर 205 में ठहरे लोगों से उनकी बात कराई गई। इस पर तेज प्रताप के लोगों ने रूम खाली करते हुए वीडियो रिकार्डिंग भी की और दोनों तरफ से सहमति के साथ प्रोटोकॉल फॉलो किया गया। इसके बाद रात में मंत्री तेज प्रताप आए और भड़क गए कि उनका रूम खोला गया, जबकि ऐसी बात नहीं थी।

तेजप्रताप के सहायक ने ये आरोप लगाते हुए दर्ज कराई थी शिकायत

तेजप्रताप यादव के सहायक ने आरोप लगाया था तेजप्रताप यादव का सामान वाराणसी के अर्काडिया होटल ने बाहर निकाल दिया। सहायक ने कहा था कि रात 1 बजे उनका सामान बिना जानकारी दिए होटल के रिसेप्शन पर रख दिया गया। जिस दौरान तेजप्रताप का सामान होटल के कमरे बाहर निकाला गया उस समय वह अपने दोस्तों के साथ अस्सी घाट घूमने गए हुए थे। जब वो होटल लौटे तो देखा कि सामान बाहर पड़ा हुआ था। जिससे नाराज होकर तेज प्रताप यादव अपने सहयोगियों के साथ सामान लेकर होटल छोड़कर बाहर चले गए। जिसके बाद उसने होटल प्रबंधन के खिलाफ सिगरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story