×

Bihar News: बिहार से बड़ी खबर, BJP नेता ने JDU नेता को मारी गोली, मचा हडकंप

Bihar News: बिहार के मधेपुरा जनपद में भारतीय जनता पार्टी के नेता पंकज पटेल ने जनता दल यूनाइटेड के नेता संजय कुमार भगत को गोली मार दी है। गोलीकांड के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

Jugul Kishor
Published on: 25 Jun 2023 8:29 AM GMT (Updated on: 25 Jun 2023 9:05 AM GMT)
Bihar News: बिहार से बड़ी खबर, BJP नेता ने JDU नेता को मारी गोली, मचा हडकंप
X
मौके पर मौजूद पुलिस ( सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार के मधेपुरा जनपद में भारतीय जनता पार्टी के नेता पंकज पटेल ने जनता दल यूनाइटेड के नेता संजय कुमार भगत को गोली मार दी है। गोलीकांड के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने भाजपा नेता पंकज पटेल को हिरासत में लिया है। हालांकि दोनों पक्षों के बीच गोली क्यों चली है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने मधेपुरा जनपद के मुरलीगंज स्थित भगत धर्मशाल में प्रबुद्धजन बैठक आयोजित की थी। बैठक में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान पंकज पटेल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। इस दौरान जेडीयू नेता संजय कुमार भगत को गोली लग गई। इसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई और भाजपा और जेडीयू के नेता में जमकर मारपीट भी हुई। वहीं घायल जेडीयू नेता संजय कुमार भगत को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

गोलीकांड के बाद दोनो तरफ के कार्यकर्ताओं ने भिडंत हो गई, दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। वहीं इस दौरान जेडीयू के आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता की भी जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल को हिरासत में ले लिया है।

कौन हैं पंकज पटेल और संजय कुमार भगत?

बता दें के बीजेपी नेता पंकज पटेल मधेपुरा जनपद के लोकसभा प्रभारी हैं। वहीं, जेडीयू नेता संजय कुमार भगत मुरलीगंज नगर पंचायत से पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन वह हार गए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story